राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः नाबालिग बालिका के अपहरण मामले का हुआ खुलासा, बेटी खुद मां-बाप से नाराज होकर गई थी गुजरात

By

Published : Aug 26, 2021, 9:00 PM IST

धौलपुर में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस की जांच में सामने आया कि नाबालिग बालिका माता-पिता से नाराज होकर खुद ही गुजरात चली गई थी.

धौलपुर में नाबालिग का अपहरण, Minor kidnapped in Dholpur
नाबालिग बालिका के अपहरण मामले का हुआ खुलासा

धौलपुर. जिले में एक नाबालिग बालिका के अपहरण का मामला पिता ने दर्ज कराया था. पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए मुकदमे में पिता ने आरोपियों को नामजद कर बहला-फुसलाकर अपहरण करने के आरोप लगाए थे, लेकिन पुलिस ने नाबालिग को गुजरात से दस्तयाब कर बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया तो मामला दूसरा ही निकला.

पढ़ेंःचित्तौड़गढ़ः स्कूटी की डिक्की से चोरों ने उड़ाए तीन लाख रुपए

पुलिस की जांच में सामने आया कि नाबालिग बालिका अपने माता-पिता से नाराज होकर खुद ही गुजरात चली गई थी. वहीं, नाबालिग के पिता ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई थी उसमें उसने बताया कि उसकी नाबालिक पुत्री 15 जून 2021 को अपने घर से प्लॉट पर जाने के लिए निकली थी, तभी रास्ते में गांव के ही दो नाबालिग लड़के उसे बहला-फुसलाकर भगाकर ले गए. पुलिस ने नामजद नाबालिग लड़कों से पूछताछ की, लेकिन सुराग हाथ नहीं लगा.

पढ़ेंःकर्जे में डूबे विनोद ने ही रची थी लूट की झूठी कहानी...पूछताछ में बोला उधारी मांगने वाले कर रहे थे परेशान

पुलिस ने नाबालिग बालिका के रिश्तेदारों और आस-पास के इलाकों में तलाश किया. जिसमें तलाशी के दौरान नाबालिग के गुजरात होने की बात सामने आई. इस पर मनियां थाना पुलिस ने गुजरात जाकर नाबालिग को दस्तयाब कर लिया और धौलपुर ले आई. मामले में नाबालिग के पिता ने राजस्थान हाईकोर्ट में भी याचिका दायर की हैं.

जहां पुलिस हाईकोर्ट में नाबालिग के बयान दर्ज कराएगी. पुलिस ने नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया, जहां काउंसिलिंग के दौरान नाबालिग ने अपहरण की बात को नकारते हुए अपने माता-पिता से नाराज होकर स्वयं ही गुजरात जाना बताया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details