राजस्थान

rajasthan

फुलरिया विसर्जन के दौरान पोखर में डूबी बालिका, मौत

By

Published : Aug 12, 2022, 8:59 PM IST

धौलपुर में पोखर में डूबने से बालिका की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बालिका अन्य दो लोगों के साथ फुलरिया विसर्जन करने गांव के पोखर पर गई थी. जहां वो पोखर में डूब गई. स्थानिय गोताखोरों ने बालिका के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है.

One Drowned in Dholpur
फुलरिया विसर्जन के दौरान पोखर में डूबी बालिका

धौलपुर.कौलारी थाना क्षेत्र के निधेरा कला गांव में शुक्रवार शाम को फुलरिया विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया. फुलरिया विसर्जन करने गई एक बालिका की पोखर में डूबने से मौत (One Drowned in Dholpur) हो गई. ग्रामीणों ने निजी स्तर पर रेस्क्यू कर डेड बॉडी को निकाल लिया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक निधेरा कला गांव में 7 वर्षीय सिमरन, 8 वर्षीय कल्पना एवं 9 वर्षीय नंदिनी रक्षाबंधन के एक दिन बाद होने वाले आयोजन में फुलरिया विसर्जन करने गांव की पोखर पर चली गई थी. कल्पना और नंदिनी ने फुलरिया का विसर्जन कर दिया, लेकिन सिमरन पोखर में डूब गई. पोखर किनारे खड़ी दोनों बालिकाओं ने बचाने के लिए शोर मचाया. बालिकाओं की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बालिका को निकालने का प्रयास किया. साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी गई.

पढे़ं. भीलवाड़ाः खारी नदी में नहाने गए दो भाइयों की डूबने से मौत

इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय गोताखोरों ने बालिका के शव (One Drowned in Dholpur) को रेस्क्यू कर लिया. एएसआई सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि बालिका के शव को सैंपऊ सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. शनिवार को बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. हादसे में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details