राजस्थान

rajasthan

Dholpur: जमीनी विवाद को लेकर अधेड़ को मारी गोली, हमलावर फरार

By

Published : Dec 10, 2022, 10:33 AM IST

धौलपुर के दिहौली थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों ने अधेड़ को गोली (Old man shot over land dispute) मार दी. हमले के बाद हमलावर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

land dispute in Dholpur
land dispute in Dholpur

धौलपुर. जिले के दिहौली थाना क्षेत्र के कठूमरी गांव में शुक्रवार देर रात खेत के विवाद को लेकर बदमाशों ने एक अधेड़ को गोली (Old man shot over land dispute) मार दी. गोली लगने से अधेड़ का पंजा पूरी तरह से फट गया. परिजनों ने घायल अवस्था में अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो गए.

अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल सोवरन (50) पुत्र कोक सिंह निवासी कठूमरी ने बताया कि उसका ढाई बीघा खेत घुरैया खेड़ा गांव में मौजूद है. खेत पर घुरैया खेड़ा गांव के पप्पू पुत्र निहाल सिंह और गब्बर कब्जा करना चाहते हैं. इसको लेकर उनका कई दिनों से विवाद चला आ रहा है. घायल ने बताया कि शुक्रवार रात को वह गाय भगाने के लिए खेत पर गए. जहां बाइक पर पप्पू और उसके 2 साथी आ गए. जिन्होंने अधेड़ को गोली मार दी.

पढ़ें-युवक ने खुद के सिर पर मारी गोली, मौत...सोशल मीडिया पर शेयर की थी पोस्ट

इसी दौरान मौके से निकल रही गायों के बीच होकर अधेड़ जैसे-तैसे घर पहुंच गया, जहां से परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. घटना को लेकर थाना प्रभारी बीधाराम अंबेश ने बताया कि पीड़ित के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details