राजस्थान

rajasthan

हथियार की नोक पर बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट, घर से 2 लाख रुपए के गहने समेत नकदी ले गए

By

Published : Jul 27, 2023, 4:35 PM IST

धौलपुर शहर में एक मकान में घुसे 6 बदमाशों ने लूट की वारदात (Miscreants looted jewelry and cash) को अंजाम दिया है. बदमाश करीब 2 लाख रुपए के गहने और नकदी लूट ले गए.

Miscreants looted jewelry and cash,  looted jewelry and cash worth Rs 2 lakh
हथियार की नोक पर बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट.

धौलपुर.निहालगंज थाना क्षेत्र में ओडेला रोड पर बीती रात 6 बदमाशों ने एक घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने कट्टा दिखाकर घरवालों को बंधक बनाकर 25 हजार रुपए और करीब 2 लाख रुपए के गहने लूटकर फरार हो गए. वारदात के बाद घर में मौजूद लोगों ने शोर मचाया, इसके बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शहर में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका.

पीड़ित लक्ष्मीकांत ने बताया कि वह जयपुर में रहकर परचून की दुकान चलाता है. मां के पैर में चोट लगने की वजह से बुधवार रात को वह अपने घर आया था. रात करीब 2 बजे 6 बदमाश सीढ़ी लगाकर दीवार कूदकर उनके घर में घुसे, जहां उन्होंने पीड़ित और उसके पिता को कट्टा दिखाकर बंधक बना लिया. पीड़ित ने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने घर में रखे 25 हजार रुपए और 2 लाख रुपए के गहने लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. बदमाशों के भागते ही घरवालों ने शोर मचाया. शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए शहर में नाकाबंदी भी कराई, बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है.

पढ़ेंः Bikaner loot case : सरगना सहित 3 डकैत अभी भी फरार, सर्च अभियान जारी, मुठभेड़ में मारे गए डकैत का गांव में हुआ अंतिम संस्कार

पुलिस कर रही तलाशःपीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. कार्यवाहक थाना प्रभारी अंगद शर्मा ने बताया बीती रात एक मकान में अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया गया. उन्होंने बताया बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. वहीं, शहर में लगातार हो रही घटनाओं के चलते पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details