राजस्थान

rajasthan

Gangrape Cese in Dholpur: गैंगरेप पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, आरोपियों ने नौकरी का झांसा देकर लूटी थी अस्मत

By

Published : Feb 2, 2023, 5:58 PM IST

Updated : Feb 2, 2023, 10:32 PM IST

धौलपुर में गैंगरेप पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस मामले की सही ढंग से जांच नहीं कर रही है. आरोपी खुले में घूम रहे हैं.

Gangrape Cese in Dholpur
गैंगरेप पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

धौलपुर. गैंगरेप पीड़िता न्याय के लिए गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया. शिकायत पत्र में पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों की तरफ से राजीनामा का दबाव बनाया जा रहा है. साथ ही जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. पीड़िता ने एसपी से अपनी शिकायत में बताया कि घटना 21 अगस्त 2022 की है. धौलपुर शहर के एक होटल में आरोपियों ने नौकरी का झांसा देकर गैंगरेप किया था.

पढ़ें:धौलपुर में नाबालिग से गैंगरेप, बहन के साथ खेत गई थी बालिका

शिकायत पत्र में पीड़िता ने बताया ग्वालियर निवासी अर्जुन नाम के युवक से उसकी इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. युवक ने नौकरी का झांसा देकर धौलपुर शहर में बुला लिया. आरोप है कि अर्जुन पीड़िता को एक होटल में ले गया. जहां उसने अपने दो दोस्त देवेंद्र और हरविंदर को भी बुला लिया. तीनों आरोपियों ने 21 अगस्त 2022 को सामूहिक दुष्कर्म किया था. उस वक्त पीड़िता ने नामजद आरोपियों के खिलाफ धौलपुर के महिला पुलिस थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करा कराया था. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

पढ़ें:Gangrape in Udaipur: मजदूरी कर लौट रही महिला के साथ 4 युवकों ने झाड़ियों में किया गैंगरेप, मामला दर्ज

उधर, पूरे मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की रहने वाली युवती की ग्वालियर के एक युवक के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. मुख्य आरोपी के साथ दो अन्य युवकों ने धौलपुर शहर के एक होटल में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated :Feb 2, 2023, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details