राजस्थान

rajasthan

गहलोत को सरकार बचाने वालों का नाम सार्वजनिक नहीं करना चाहिए थाः ज्ञानदेव आहूजा

By

Published : May 11, 2023, 8:09 PM IST

Updated : May 11, 2023, 10:28 PM IST

भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा का कहना है कि सीएम अशोक गहलोत ने सरकार बचाने में साथ देने वाले कैलाश मेघवाल और वसुंधरा राजे का नाम उजागर किया था. उन्हें ये नाम सार्वजनिक नहीं करने चाहिए थे.

Gyan Dev Ahuja on CM Ashok Gehlot
गहलोत को सरकार बचाने वालों का नाम सार्वजनिक नहीं करना चाहिए थाः ज्ञानदेव आहूजा

ज्ञानदेव आहूजा ने गहलोत के इस बयान को बताया गलती...

धौलपुर. जिले के दौरे पर पहुंचे भाजपा के पूर्व विधायक एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य ज्ञानदेव आहूजा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरा है. 7 मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सभा के दौरान सरकार बचाने में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं कैलाश मेघवाल का नाम लेने पर आहूजा ने अशोक गहलोत की फंडामेंटल गलती बताया है.

उन्होंने कहा कि सियासी भूचाल के दौरान अगर किसी ने मदद भी की है, तो उसका नाम उजागर नहीं करना चाहिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सार्वजनिक तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं कैलाश मेघवाल का नाम लेकर मदद के बारे में बोला है. उस भाषण को तुरंत ही सचिन पायलट ने लपक लिया. उन्होंने सचिन पायलट पर हमला बोलते हुए कहा कि वह शर्मदार नहीं हैं. ज्ञानदेव आहूजा ने कहा सचिन पायलट को कोरोना, गद्दार, निकृष्ट कहा गया. ऐसे में उनको कांग्रेस में नहीं रहना चाहिए.

पढ़ेंःज्ञानदेव आहूजा ने लगाए मुख्यमंत्री गहलोत पर गंभीर आरोप, कहा- जाति विशेष के लोगों को बचाने में लगे रहते हैं सीएम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट की साढ़े 4 साल से लड़ाई चल रही है. उन्होंने कहा इस लड़ाई से बीजेपी को फायदा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने विधायकों पर विश्वास नहीं है. बीजेपी पर लगाए खरीद-फरोख्त के आरोप गलत हैं. अशोक गहलोत ने पैसा वापस करने की बात कही थी, वह पैसा कहां से लाएंगे. इसका जवाब देना चाहिए.

पढ़ेंःद ग्रेट पॉलिटिकल ड्रामा : सियासत में फिर गद्दारी-वफादारी की एंट्री, CM गहलोत ने वसुंधरा का जताया आभार

चुनाव किसके नेतृत्व में होगा यह पार्टी तय करेगीः ज्ञानदेव आहूजा ने कहा भारतीय जनता पार्टी में हर कार्यकर्ता का महत्व है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनका पार्टी में विशेष महत्व है. लेकिन राजस्थान का चुनाव किसके नेतृत्व में होगा, यह पार्टी आलाकमान तय करेगा. गौरतलब है कि महंगाई राहत कैंप के दौरान 7 मई को राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में हुई मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा देशभर में सियासी तौर पर चर्चा का विषय बन गई है.

Last Updated :May 11, 2023, 10:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details