राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: बिजली के खंभे से झूलता मिला 35 वर्षीय व्यक्ति का शव

By

Published : May 31, 2020, 5:06 PM IST

धौलपुर समाचार, dholpur news

धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके की पंचायत समिति के सामने किसी अज्ञात व्यक्ति का शव बिजली के खंभे से झूलता मिला. इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं, मृतक के शिनाख्त के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

धौलपुर.शहर के निहालगंज थाना इलाके की पंचायत समिति कार्यालय के सामने विद्युत पोल से एक 35 वर्षीय व्यक्ति का शव झूलता हुआ मिला. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया, इसके बाद मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी.

खंभे से झूलता मिला 35 वर्षीय व्यक्ति का शव

वहीं, पुलिस की ओर से घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया. फिलहाल, पुलिस की ओर से मृतक की शिनाख्त की जा रही है. लेकिन अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस की ओर से शव को कब्जे में लेते हुए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जिसकी पहचान होने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

पढ़ें- धौलपुर: 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवर होकर लौटे...पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत

निहालगंज थाना प्रभारी रोहित चावला ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि पंचायत समिति कार्यालय के सामने विद्युत के खंभे से एक 35 वर्षीय व्यक्ति का शव झूल रहा है, जिस पर मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया गया तो वहां एक अज्ञात व्यक्ति का शव फांसी के फंदे से झूलता पाया गया.

वहीं, घटनास्थल का मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराई गई, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी. इस दौरान मृतक के पास से भी किसी प्रकार के कोई दस्तावेज नहीं मिले, जिससे कि उसकी शिनाख्त की जाए. वहीं, व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है, जिसके शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

पढ़ें- धौलपुरः 15,000 का इनामी बदमाश बीपी सिंह गिरफ्तार

प्रभारी का कहना है कि मृतक की पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस ने मृतक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं. इसके साथ ही घटना को लेकर पुलिस की ओर से अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details