राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में टेंपो और बाइक के बीच भिड़ंत, 6 लोग घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 28, 2023, 4:40 PM IST

धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के चांदपुर गांव के पास बाइक और टेंपो के बीच भिड़ंत हो गई. हादसे में 6 लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Collision between tempo and bike,  Collision between tempo and bike in Dholpur
धौलपुर में टेंपो और बाइक के बीच भिड़ंत.

धौलपुर.सदर थाना इलाके के चांदपुर गांव के पास गुरुवार दोपहर बाइक और टेंपो में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में एक महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन घायलों के गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

सदर थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि चांदपुर गांव के पास गुरुवार दोपहर टेंपो और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई. बाइक सवार तीन लोग भोले पुत्र रामवीर , सुभाष पुत्र श्री राम निवासी बसेड़ी एवं रविंद्र पुत्र जगन सिंह निवासी भूतपुर धौलपुर से बसेड़ी जा रहे थे. तभी चांदपुर गांव के पास सामने से आ रहे टेंपो से भिड़ंत हो गई. हादसे में टेंपो में सवार पूजा पत्नी संजय एवं संजय पुत्र रामबाबू घायल हो गए.

पढ़ेंः Rajasthan : दौसा में ओवरटेक के प्रयास में बस ने टेंपो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

पढ़ेंः Road Accident in Dholpur : अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

वहीं, बाइक पर सवार तीनों युवक भी घायल हो गए. सूचना पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है. थाना अधिकारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि दुर्घटना में घायल भोले, सुभाष और संजय की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details