राजस्थान

rajasthan

Girraj Malinga replied: विधायक मलिंगा ने पूर्व विधायक जसवंत सिंह को दिया जवाब, कहा- वे दूध के धुले नहीं, उन पर 19 मामले दर्ज हैं

By

Published : Dec 7, 2021, 7:40 PM IST

धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा से विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Malinga on Jaswant Singh Gurjar) ने पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर की ओर से लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि जसवंत सिंह दूध के धुले नहीं हैं, उन पर 19 मुकदमें दर्ज हैं.

Giriraj Malinga made allegations against Jaswant Gurjar
बाड़ी विधायक गिरिराज मलिंगा ने जसवंत गुर्जर पर लगाए गंभीर आरोप

धौलपुर. बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा ने जसवंत सिंह की ओर से लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जसवंत (Giriraj Malinga made allegations against Jaswant Gurjar) सिंह दूध के धुले नहीं हैं, उन पर अबतक 19 मामले दर्ज हैं. इन सभी का प्रमाण मेरे पास है.

बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए दो दिन पूर्व सैंपऊ में हुई भाजपा की रैली के दौरान पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर की ओर से लगाए गए आरोपों का जवाब दिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहला मामला जसवंत सिंह के खिलाफ 1972 में दर्ज हुआ था. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि चुनाव आयोग ऐसे मामलों के दर्ज होने पर भी गंभीरता से क्यों नहीं लेता? सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को यह देखना चाहिए.

पढ़ें.अमित शाह और गजेंद्र सिंह के सरकार गिराने के षड्यंत्र को जनता ने किया विफल : गहलोत

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने उन पर जो आरोप लगाये हैं, वह उनके साक्ष्य पेश करें. यदि सैंपऊ क्षेत्र के गांव बरखेड़ा में जुआ होता है और उसकी बंधी आती है, तो उसे सिद्ध करें, आरोप लगाना आसान है, लेकिन उसको साबित करना कठिन है.

मलिंगा ने कहा कि मुझे पूर्व विधायक के सर्टिफिकेट की कोई जरूरत नहीं है. जनता का सर्टिफिकेट मुझे हर बार मिला है. मैं तीन बार से लगातार विधायक हूं. जसवंत सिंह चार बार के हारे हुए प्रत्याशी हैं. ऐसे में वे बौखलाए हुए हैं और अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. साथ ही कहा कि पांचवी बार भी में जसवंत सिंह को 30 हजार से अधिक मतों से हराकर भेजूंगा. वह एक अलग बात है की वह मैदान ही छोड़ जाएं.

उन्होंने कहा कि थानों का काम पुलिस को देखना है. मेरे पास इतना वक्त नहीं है कि मैं थानों में अपने हिसाब से काम करवाऊं. क्षेत्र की जनता की सेवा करना मेरा फर्ज है. जिसे मैं अच्छी तरीके से निभा रहा हूं. क्योंकि बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं. इसी के चलते पूर्व विधायक जसवंत सिंह बौखलाए हुए हैं और सुर्खियों में रहने के लिए ऐसे अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details