राजस्थान

rajasthan

धौलपुर : दिनदहाड़े मैकेनिक पर हथियारों लैस बदमाशों ने किया हमला...एक आरोपी को दबोचा, तमंचा बरामद

By

Published : Aug 30, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Aug 30, 2021, 10:31 PM IST

मैकेनिक पर हथियारों लैस बदमाशों ने किया हमला

मैकेनिक गैरेज में काम कर रहा था. दो बाइकों पर करीब आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर गैरेज पर पहुंचे और मैकेनिक के साथ मारपीट शुरू कर दी. एक बदमाश ने तमंचा निकालकर फायरिंग करने की कोशिश की. लेकिन तब तब बाकी मैकेनिक वहां आ गए थे.

धौलपुर.बदमाशों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला निहालगंज थाना इलाके के निजी गैरेज का है, जहां दो बाइकों पर हथियारों से लैस होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने एक मैकेनिक के साथ मारपीट शुरू कर दी.

एक बदमाश ने तमंचा निकालकर गोली मारने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान गैराज के अन्य मैकेनिक मुकाबला करने सामने आ गए. इससे बदमाशों के हाथ-पैर फूल गए. एक बदमाश को सभी मैकेनिकों ने दबोच लिया. बादमाश का देसी तमंचा भी मैकेनिकों ने कब्जे में ले लिया. अन्य बदमाश फरार हो गए.

मैकेनिक पर हथियारों लैस बदमाशों ने किया हमला

पढ़ें - बहरोड़ में देर रात हादसा: डंपर ने करीब 12 वाहनों को मारी टक्कर, 8 घायल

मैकेनिक साबिर खान ने बताया कि वह निजी गैरेज में मैकेनिक के पद पर कार्यरत है. आज दो बाइकों पर आधा दर्जन बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. उनके पास हथियार थे. मारपीट के दौरान एक बदमाश ने फायरिंग करने की कोशिश भी की लेकिन आस-पास के गैराज से अन्य मैकेनिक भी वहां इकट्ठा हो गये. इससे बदमाशों के हौसले पस्त हो गये.

मैकेनिकों ने गोपाल नाम के एक बदमाश को दबोच लिया. उसके कब्जे से तमंचा भी छीन लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाश को हिरासत में ले लिया. साथ ही तमंचा भी बरामद कर लिया. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ निहालगंज थाना पुलिस के समक्ष मामला दर्ज करा दिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Last Updated :Aug 30, 2021, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details