राजस्थान

rajasthan

धौलपुर : पुलिस के साथ मारपीट का इनामी आरोपी गिरफ्तार..विधि से संघर्षरत बालक निरुद्ध

By

Published : Sep 14, 2021, 5:36 PM IST

पुलिस के साथ मारपीट का इनामी आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर जिले की दिहौली थाना पुलिस ने मंगलवार को पुलिस के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले 5 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक विधि से संघर्षरत बालक को भी निरुद्ध किया है.

राजाखेड़ा (धौलपुर). धौलपुर जिले की दिहौली थाना पुलिस ने पुलिस पार्टी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले पांच हज़ार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने घटना में नामजद आरोपियों में से एक विधि से संघर्षरत बालक को भी निरुद्ध किया है.

दिहौली थानाधिकारी बीधाराम ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में जिले भर में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिये विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के दौरान थाना पुलिस को मंगलवार मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिनांक 27 मई 2021 को पुलिस पर हमला करने का आरोपी और पांच हजार रुपये का ईनामी बदमाश दिलीप मरैना कस्बे में आया हुआ है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन कर बताए गए स्थान पर दबिश देकर मौके से बदमाश दिलीप को दबोच लिया.

पुलिस ने इसी मामले में एक विधि से संघर्षरत बालक को भी निरुद्ध किया है. थानाधिकारी ने बताया कि मामले में नामजद चार आरोपियों में से सोमवार को एक आरोपी करुआ को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. घटना में शामिल एक अन्य नामजद आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.

पढ़ें- किसानों का प्रदर्शन : बूंदी में बिजली विभाग की ओर से किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग...लामबंद हुए किसान

यह है मामला

दिहौली थानाधिकारी बीधाराम ने बताया कि 27 मई 2021 को हरवीर सिंह हेड कांस्टेबल के नेतृत्व में अवैध चंबल रेता निकासी के रास्तों को बंद कराने के लिए जेसीबी से गड्डे खुदवाने की कार्यवाही की जा रही थी. तभी आरोपियों ने पुलिस के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए. आरोपी पर दिहोली थाना में विभिन्न संगीन धाराओं के अंतर्गत करीब तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

फिलहाल पुलिस आरोपी से घटना को लेकर अनुसंधान कर रही है. आरोपी पर दिहौली थाना में विभिन्न संगीन धाराओं के अंतर्गत करीब तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details