राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: 3 साल से फरार बदमाश चढ़ा पुलिस के हात्थे

By

Published : Sep 4, 2020, 9:36 PM IST

धौलपुर की निहालगंज थाना पुलिस ने तीन साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक तीन साल पहले आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news, rajasthan news
तीन साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना पुलिस टीम को तीन साल से फर्जकारी मामले में फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने में शुक्रवार को कामयाबी हासिल हुई है. तीन साल पहले आरोपी के खिलाफ निहालगंज थाने में फर्जकारी और धोखाघड़ी का मामला दर्ज किया गया था.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. वहीं, सीओ सिटी देवी सहाय मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर जिले में बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

पढ़ें:कोटा: ACB ने 1 हजार की रिश्वत लेते सरपंच को रंगे हाथ पकड़ा, सरपंच का बेटा भी गिरफ्तार

धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है. साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 3 साल पहले निहालगंज थाने में आरोपी हरिओम के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया था. दर्ज शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आरोपी को लगातार गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी. जिसमे पुलिस को आखिरकार सफलता हासिल हुई.

यह भी पढ़ें:खंडेला में प्रधानाध्यापिका की प्रतिनियुक्ति निरस्त होने के बाद भी कार्यभार ग्रहण नहीं करने पर ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी की गिरफ्तारी के साथ धोखाधड़ी के अन्य मामलों का खुलासा हो सकता हैं. जिनकी पुलिस की ओर से जानकारी हासिल की जा रही है. फिलहाल, आरोपी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details