राजस्थान

rajasthan

गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर चल रहा था फरार

By

Published : Nov 23, 2022, 8:31 PM IST

Absconding gangrape accused arrested in Dholpur
गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर चल रहा था फरार ()

धौलपुर की कंचनपुर थाना पुलिस ने महिला से गैंगरेप करने के एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर (Absconding gangrape accused arrested) लिया. गिरफ्तार आरोपी सहित एक और आरोपी ने एक विवाहिता से कट्टे की नोक पर गैंगरेप किया था. मामला दर्ज होने के बाद दोनों फरार हो गए थे. इनमें से एक आरोपी के गांव लौटने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने दबिश देकर उसे धर लिया.

धौलपुर.कंचनपुर थाना पुलिस ने गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे 1 आरोपी को गिरफ्तार किया (Absconding gangrape accused arrested) है. करीब 15 दिन पहले खेत में गई विवाहिता को 2 लोगों ने रोका और कट्टे के दम पर रेप किया था. इसके बाद विवाहिता को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए थे.

थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत पर गई विवाहिता के साथ 2 लोगों ने कट्टे के दम पर गैंगरेप किया था. विवाहिता ने 2 आरोपियों मातादीन पुत्र कप्तान और रामकेश पुत्र कप्तान निवासी राजाराम का अड्डा के खिलाफ केस दर्ज कराया था. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद फरार आरोपियों की तलाश में कई जगहों पर दबिश की कार्रवाई की थी, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आए.

पढ़ें:दूध डेयरी पर युवती के साथ गैंगरेप, BSF के 3 जवान समेत 5 हिरासत में

हेमराज शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गैंगरेप के मामले में फरार चल रहा एक आरोपी मातादीन अपने गांव आया है. इस सूचना पर थाने से एक पुलिस टीम का गठन कर आरोपी के गांव भेजी गई. टीम ने दबिश देकर आरोपी मातादीन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details