राजस्थान

rajasthan

नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों की नोक पर दंपती को बंधक बनाकर लूटा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 29, 2023, 4:24 PM IST

धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में चार नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे की नोक पर दंपती को बंधक बना लिया. बदमाशों ने घर में रखी नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए.

4 thieves stole jewellery and cash from a home in Dholpur
नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों की नोक पर दंपति को बंधक बनाकर की लूट

धौलपुर. निहालगंज थाना इलाके में बीती रात नकाबपोश चार बदमाशों ने कट्टे की नोक पर दंपती को बंधक बनाकर करीब 1 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. नकाबपोश बदमाश घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित मकान मालिक निरंजन पुत्र श्यामलाल धोबी निवासी नोवेरा बसेड़ी हाल निवासी महात्मानंद कॉलोनी ने बताया कि वह और उसकी पत्नी दोनों घर के कमरे में सो रहे थे. रात को नकाबपोश चार बदमाश आए, जिन्होंने कट्टे को हमारे सिर के ऊपर लगा दिया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश घर में रखे सोने-चांदी के गहने व नगदी ले गए. सुबह पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित मकान मालिक से घटना के बारे में जानकारी जुटाई. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें:Loot in Dholpur : बातों में उलझाकर पैसों और आभूषण से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाश, पुलिस ने की नाकाबंदी

मकान मालिक निरंजन ने स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को रिपोर्ट पेश कर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. निहालगंज थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. अज्ञात बदमाशों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. बदमाशों को शीघ्र चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा. उधर लगातार शहर में हो रही घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details