राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः कट्टे की नोक पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2020, 7:37 PM IST

धौलपुर में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर बीजेपी नेताओं ने भी गहलोत सरकार पर जुबानी प्रहार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Accused arrested in gang rape case,  Case of gang rape in Dholpur
सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ कट्टे की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने घटना के बाद उससे आहत होकर आत्महत्या कर ली थी. वारदात के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था बिगड़ने पर कड़ा प्रहार किया है.

सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सोमवार को बसेड़ी थाना क्षेत्र में पड़ोसी गांव के 2 युवक बालिका के कमरे में घुस गए. दोनों आरोपियों ने नाबालिक को जगा कर कट्टे की नोक पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस दौरान बालिका की शोर पर परिजन जाग गए, जिन्हें देखकर आरोपी भागने लगे. इस दौरान परिजनों ने एक आरोपी को मौके से ही भाग कर दबोच लिया, लेकिन दूसरा आरोपी फरार हो गया.

पढ़ें-धौलपुर: कट्टे की नोक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने की आत्महत्या

घटना के बाद पीड़िता ने आहत होकर कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मामले को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. पूनिया ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण और मौतों के बाद सामूहिक दुष्कर्म, दुष्कर्म, आत्महत्याएं, बजरी माफियों के दुस्साहस, लूट, मिलावट, सट्टा, झांसा, नकबजनी और चोरी जैसी घटना सुर्खियों से भरे हैं. उन्होंने लिखा कि अशोक गहलोत के नेतृत्व में अपराधियों ने आपदा को अवसर मान लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details