राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः 15,000 का इनामी बदमाश बीपी सिंह गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2020, 8:35 PM IST

धौलपुर न्यूज, dholpur news, बदमाश बीपी सिंह गिरफ्तार, Crook BP Singh arrested
15000 का इनामी बदमाश बीपी सिंह गिरफ्तार

धौलपुर जिले की मनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाठ वाली माता पार्वती नदी के बीहड़ों से 15 हजार के इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश विश्वनाथ सिंह उर्फ बीपी सिंह को गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर के पचफेरा के साथ चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

धौलपुर. जिले की मनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाठ वाली माता पार्वती नदी के बीहड़ों से 15 हजार के इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश विश्वनाथ सिंह उर्फ बीपी सिंह को गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर के पचफेरा के साथ चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बदमाश के गिरफ्तार हो जाने से डकैत भारत गुर्जर और रामविलास गुर्जर गैंग का पूरी तरह पर खात्मा हो गया है. बदमाश जिले के टॉप टेन बदमाशों में शामिल रहा है.

15000 का इनामी बदमाश बीपी सिंह गिरफ्तार

बता दें, कि एसपी मृदुल कच्छावा ने जानकारी देते हुए बताया पिछले दो महीने पूर्व जिला पुलिस ने बदमाशों डकैतों और अपराधियों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया था. जिस अभियान के अंतर्गत पुलिस 40 से अधिक कुख्यात इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज चुकी है. शुक्रवार को मनिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

एसपी ने बताया मनिया थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी के थाना इलाके के पार्वती नदी के बीहड़ों में लाठ वाली माता मंदिर के पास 15 हजार का कुख्यात इनामी बदमाश विश्वनाथ सिंह उर्फ बीपी सिंह पुत्र दीवान सिंह निवासी राडोली हथियार सहित छुपा हुआ है.

पढ़ेंःआर्थिक तंगी में इलेक्ट्रॉनिक व्यापार को राहत नहीं, दुकानें खुलने के बाद अब ग्राहकों का टोटा

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. मनिया थाना के पुलिस बल ने घेराबंदी कर पार्वती नदी के बीहड़ों में बदमाश विश्वनाथ सिंह को दबोच लिया. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी 315 बोर का पचफेरा और चार जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिए. बदमाश विश्वनाथ डकैत भारत गुर्जर और रामविलास गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है.

पढ़ेंःजयपुर: सचिवालय में नौकरी करता था कोरोना पॉजिटिव महिला का बेटा...बिल्डिंग का सेकेंड फ्लोर किया गया सील

बदमाश के गिरफ्तार हो जाने से दोनों डकैतों की गैंग का खात्मा हो चुका है. एसपी ने बताया बदमाश बीपी सिंह जिले के टॉप-10 अपराधियों में शामिल रहा है. जिस पर पुलिस की तरफ से 15 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है. एसपी ने बताया बदमाश के खिलाफ जिले में हत्या, लूट, अपहरण और मारपीट के करीब एक दर्जन अभियोग दर्ज है. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details