राजस्थान

rajasthan

दौसा में युवक ने की खुदकुशी, किराए का रूम लेकर रहता था शहर में

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 2, 2024, 10:45 AM IST

दौसा के जड़ाव रेलवे फाटक के पास एक युवक ने खुदकुशी कर ली, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने युवक के शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवाया है.

Youth commits suicide in Dausa
दौसा में युवक ने की खुदकुशी

दौसा. जिला मुख्यालय पर स्थित जड़ाव रेलवे फाटक के पास सोमवार रात करीब 9 बजे एक 23 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर रेलवे पुलिस के जवान भी पहुंचे, जिन्होंने शव को एंबुलेंस की सहायता से दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जीआरपी जवान घनश्याम दत्त मीणा ने बताया कि राकेश मीणा पुत्र सीताराम मीणा आमटेड़ा बांलूपुरा का निवासी है. वह दौसा में ही जड़ाव फाटक के पास किराए के रूम पर रहकर पढ़ाई करता था. जीआरपी जवानों ने जब मृतक युवक की तलाशी ली तो उसकी पॉकेट से दो पुड़िया मिली. आशंका जताई जा रही है कि पहले इसी से उसने खुदकुशी का प्लान किया, लेकिन उसका प्लान चेंज हो गया. फिलहाल, युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, मर्ग दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :दौसा: सदर थाना क्षेत्र में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, फैली सनसनी

इसे भी पढ़ें :दौसा में प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, रेल की पटरियों पर मिले शव

राजस्थान में बढ़ रहे सुसाइड के आंकड़ें : बता दें कि राजस्थान में हर दिन सुसाइड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) 2022 की रिपोर्ट बताती है कि राजस्थान में साल 2022 में खुदकुशी के 5,343 मामले सामने आए थे, जो कि हर साल ये आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. 2023 में भी इनके बड़े आंकड़े को छूने के अनुमान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details