राजस्थान

rajasthan

ACB का फर्जी कर्मचारी बन रुपए ठगने वाले 2 और बदमाश गिरफ्तार, अब तक 5 पकड़े गए

By

Published : Jun 2, 2021, 6:32 PM IST

बांदीकुई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फर्जी एसीबी मामले में दो और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने फर्जी एसीबी कर्मचारी बनकर रुपए ठगने के मामले में मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. ऐसे में कार्रवाई करते हुए बुधवार को उनके दो और अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक कुल पांच लोग गिरफ्तार हुए हैं.

ACB का फर्जी कर्मचारी  रुपए ठगी का मामला  दौसा न्यूज  क्राइम न्यूज  crime in dausa  crime news  crime in rajasthan
रुपए ठगने वाले 2 और बदमाश गिरफ्तार

दौसा.बांदीकुई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फर्जी एसीबी मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फर्जी एसीबी कर्मचारी बनकर और धमकाकर रुपए ठगने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. ऐसे में कार्रवाई करते हुए बुधवार को उनके दो और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में पुलिस ने अब तक पर एसीबी बनकर चौथ वसूली के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें, चार युवकों ने एक निजी हेल्थ सेंटर संचालक का वीडियो बनाकर कार्रवाई की धमकी दी और पैसे ठगकर फरार हो गए. ऐसे में गिरफ्तार युवकों द्वारा अब तक की गई वारदातों से धीरे-धीरे पर्दा उठने लगा है. पुलिस के अनुसार रामावतार सैनी निवासी रामेडी ढाणी नंदेरा ने एफआइआर दर्ज कराई है कि 6 अप्रैल को उसके पास फोन आया और जल्दी क्लीनिक पर पहुंचने के लिए कहा. वहां मौजूद युवक दीपक सैनी ने एक टेबलेट ली और इसका वीडियो बनाकर अपने दूसरे साथियों को क्लीनिक पर बुला लिया. जहां पहुंचे कार सवार विजेन्द्र गुर्जर, सुशील गुर्जर और सन्नी राजपूत ने स्वयं को एसीबी अधिकारी बताते हुए उसे पकड़कर बाहर ले गए.

यह भी पढ़ें:ACB का फर्जी कर्मचारी बन रुपए ठगने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

तीनों युवकों ने रामावतार सैनी को जबरन कार में पटक लिया तथा वीडियो दिखाकर शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने की एवज में पैसे डिमांड की. क्लrनिक संचालक ने उन्हें 3,400 रुपए दे दिए और अपना आईडी कार्ड दिखाने की बात कही तो उनके फर्जी होने का शक हुआ. जहां आसपास के लोगों की भीड़ जुटने पर चारों युवक कार लेकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details