राजस्थान

rajasthan

दौसा: एक रात में 5 घरों में चोरी, 20 लाख से अधिक की ज्वैलरी और नगदी पार

By

Published : Apr 3, 2021, 3:32 PM IST

दौसा के सिकंदरा थाना इलाके में शुक्रवार रात चोरों ने 2 गांवों के करीब 5 मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि अगर 7 दिन के अंदर चोरी का खुलासा नहीं होता है तो आंदोलन किया जाएगा. वहीं, राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि ग्रामीण जैसा कहेंगे उसके लिए मैं तैयार हूं.

Dausa latest news,  Theft case in Dausa
एक रात में 5 घरों में चोरी

दौसा. जिले के सिकंदरा थाना इलाके में शुक्रवार रात को चोरों ने जमकर धमाचौकड़ी मचाई. चोरों ने इलाके में 2 गांव में करीब 6 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने दुब्बी गांव में 5 मकानों को निशाना बनाया. वहीं, निहालपुरा गांव में देवनारायण मंदिर के दानपात्र को उठाकर खेतों में ले गए. चोरों ने दान पात्र को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. चोर दानपात्र को खेत में पटक गए.

एक रात में 5 घरों में चोरी

पढ़ें- जयपुर सेंट्रल जेल में आपस में भिड़े खूंखार कैदी, कैदियों को अन्य जेलों में किया गया शिफ्ट

दुब्बी गांव में लोग रात को खेतों में गेहूं की फसल कटाई का काम कर रहे थे. इसी दौरान चोरों ने मकानों के पीछे से घुसकर घर के कमरे में रखी अलमारियों से 20 लाख रुपए के जेवरात और एक लाख की नकदी चुरा ली. घटना का पता सुबह तब लगा जब ग्रामीण तेज धूप होने पर खेतों से घर पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीं, आक्रोशित ग्रामीण दुब्बी गांव में घटना को लेकर धरने पर भी बैठ गए. ग्रामीणों ने 7 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर सात दिनों के अंदर चोरी का खुलासा नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा. इसी दौरान महुआ जाते समय राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा भी बस स्टैंड पर रुके और ग्रामीणों से मिले. साथ ही ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि पुलिस को 7 दिन का टाइम दिया है, उसके बाद अगर पुलिस खुलासा नहीं करती है तो ग्रामीण जैसा कहेंगे उसके लिए मैं तैयार हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details