राजस्थान

rajasthan

दौसा: नाली की सफाई को लेकर दो पक्षों में पथराव, 10 लोग घायल

By

Published : Jun 22, 2020, 4:04 PM IST

दौसा के देशवाली मोहल्ले में नाली की सफाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच पथराव और धारदार हथियारों से हमला हो गया. जिसमें तकरीबन 10 लोग घायल हो गए.

dausa news, dausa stone pelt news
दौसा में पथराव

दौसा.देशवाली मोहल्ले में नाली विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ. पथराव की सूचना पर कोतवाल राजेश मीणा पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर किया. इस पथराव में 10 लोग घायल हो गए. जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पथराव करने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.

दौसा में नाली की सफाई को लेकर पथराव

वहीं फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस मौके पर तैनात है और लोगों को घरों में रहने के लिए पाबंद कर रही है. मामले को लेकर कोतवाली के हेड कांस्टेबल उमराव सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के देशवाली मोहल्ले में नाली सफाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया है. जहां लोगों में पथराव और अन्य हथियारों के साथ लड़ाई हो रही है. घटना की सूचना पर मौके पर जाकर देखा, तो दो पक्षों में झगड़ा हो रहा था. उनको समझा कर शांत करवाया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पढ़ें:दौसा में जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 20 घायल

दरअसल, दोनों पक्ष नाली की सफाई को एक दूसरे के ऊपर डाल रहे थे. जिसको लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया और दोनों पक्ष मारपीट पर उतारू हो गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के दर्जनभर से अधिक लोग खूनी संघर्ष में शामिल हो गए. तकरीबन 8 से 10 लोग घायल हुए हैं. जिनको जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details