राजस्थान

rajasthan

दौसा: जंगल में शव मिलने का मामला, दोस्त ने कहासूनी में की हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Jun 5, 2021, 12:59 PM IST

दौसा में एक युवक का जंगलों में शव मिला था. इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया. जिसमें सामने आया कि मृतक के दोस्त ने ही उसकी हत्या की थी.

Friend arrested for murder in Dausa, Dausa news
दौसा में लोकेंद्र हत्याकांड में दोस्त गिरफ्तार

दौसा.कोलवा थाना क्षेत्र के रामपुरा के जंगलों में हत्या कर फेंके गए शव के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है. आशंका जताई जा रही है किसी बात पर कहासूनी में हत्या की गई है.

दौसा में लोकेंद्र हत्याकांड में दोस्त गिरफ्तार

दौसा एसपी अनिल बेनीवाल ने बताया कि लोकेंद्र बैरवा नामक युवक को उसका दोस्त भांवता गांव निवासी रामप्रकाश मीणा अपने साथ एक शादी में ले जाने की बात कह कर लेकर गया था. जिसके बाद आरोपी ने 27 मई को की रात को लोकेंद्र की हत्या कर उसका शव रामपुरा के जंगलों में फेंक दिया. घटना के तीसरे दिन पुलिस को शव मिला. वहीं चौथे दिन शव की शिनाख्त हुई. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी रामप्रकाश उर्फ रामू मीणा निवासी भांवता को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, अभी तक हत्या के वास्तविक कारणों का पता नहीं लग पाया लेकिन प्रथम दृष्टया यह कयास लगाए जा रहे हैं कि राम प्रकाश मीणा और लोकेंद्र दोनों दोस्त शराब के नशे के आदी थे.

यह भी पढ़ें.बदमाशों को गिरफ्तार करने जयपुर आई दौसा पुलिस टीम पर हमला, छुड़ाने का किया प्रयास

27 मई की रात को भी दोनों ने साथ में शराब पी है और शराब के नशे में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के चलते विवाद बढ़ गया. जिसके कारण एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी. फिलहाल, कोलवा थाना पुलिस आरोपी रामप्रकाश मीणा से पूछताछ कर रही है. मामले का खुलासा पूछताछ के बाद ही पूरा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details