राजस्थान

rajasthan

देश के यही हालात रहे तो BJP को सत्ता छोड़नी पड़ेगी: मुरारी लाल मीणा

By

Published : Oct 22, 2020, 5:06 PM IST

दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के यही हालात रहे तो बीजेपी को सत्ता छोड़नी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा का झूठ जनता के समझ में आने लगा है.

Murari Lal Meena targeted BJP,  Dausa News
विधायक मुरारी लाल मीणा

दौसा.जिले में गुरुवार को नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान समारोह का आयोजन हुआ. इस दौरान दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर देश के यही हालात रहे तो बीजेपी को सत्ता छोड़नी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा देश में हर मोर्चे पर विफल रही है.

विधायक मुरारी लाल मीणा ने भाजपा पर साधा निशाना

मीणा ने कहा कि भाजपा झूठ को सच साबित करने में महिर है, लेकिन अब भाजपा का झूठ जनता के समझ में आने लगा है. ऐसे में देश के लोगों में बीजेपी को लेकर काफी आक्रोश है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी जैसे कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पूरी तरह विफल रही है. केंद्र सरकार का सबसे बड़ा झूठ तो जनता के सामने अब आ गया, जब उन्होंने कोरोना काल में 20 लाख करोड़ रुपए की घोषणा की.

पढ़ें-विश्वास पर खरा उतरूंगा, पार्टी में बढ़ेगी युवाओं की भागीदारी : भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष

मीणा ने कहा कि बीजेपी बड़े से बड़े झूठ को भी सच साबित करने में माहिर है. ऐसे में झूठों के आधार पर जनता को कब तक बेवकूफ बनाते रहेंगे. जनता के सामने अब बीजेपी का सच सामने आने लगा है. ऐसे में देश में बेरोजगारी के चलते देश के युवाओं में आक्रोश है और यही हालात रहे तो बीजेपी को देश की सत्ता छोड़नी पड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details