राजस्थान

rajasthan

दौसा में पेड़ पर लटका मिला लापता युवक का शव, हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 13, 2023, 4:45 PM IST

Updated : Nov 13, 2023, 5:08 PM IST

Dead body found hanging on tree in Dausa, दौसा में गुमशुदा युवक का शव पेड़ से लटका मिलने का मामला सामने आया है. शव के हाथ और पैर भी रस्सी से बंधे मिले हैं. पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी है.

Man found dead tied hands
Man found dead tied hands

दौसा. जिले के गोठड़ा गांव के खेतों में सोमवार सुबह पेड़ पर एक लापता युवक का शव लटका हुआ मिला है. शव के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे. मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए हैं.

सदर थाना इंचार्ज गौरव प्रधान ने बताया कि युवक का शव पेड़ से लटका होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो पूरा मामला संदिग्ध लगा. इस पर फॉरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें. Missing Boy found Dead : नाले के पास कचरे में पड़ा मिला लापता बालक का शव, रस्सी से बंधे थे हाथ, हत्या का शक

महिला को भगाकर ले जाने का मामला है दर्ज :उन्होंने बताया किमृतक की पहचान मोहनलाल मीणा (22) पुत्र निवासी गोठड़ा के रूप में हुई है. युवक के खिलाफ करीब डेढ़ माह पूर्व जयपुर के बस्सी थाने में शादीशुदा महिला को भगाने का प्रकरण भी दर्ज हुआ था. युवक के परिजनों ने भी दौसा सदर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. ऐसे में पुलिस ने इसे संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है.

Last Updated :Nov 13, 2023, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details