राजस्थान

rajasthan

दौसाः निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस का आगाज, घर-घर जाकर किया प्रचार

By

Published : Nov 29, 2020, 10:37 PM IST

दौसा में कांग्रेस मुख्यालय पर चुनावी आगाज का शुरुआत स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री मुरारी लाल मीणा द्वारा की गई. इस अवसर पर विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा कि दौसा नगर परिषद को स्मार्ट शहर की सभी सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास किया जाएगा.

Dausa latest news, Dausa Hindi News
कांग्रेस ने किया घर-घर जाकर प्रचार

दौसा. नगर परिषद चुनाव को लेकर रविवार को खांन भाकरी रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर चुनावी आगाज का शुरुआत स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री मुरारी लाल मीणा द्वारा की गई. इस अवसर पर विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा कि दौसा नगर परिषद को स्मार्ट शहर की सभी सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास किया जाएगा. वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने दौसा नगर परिषद शहर वासियों से समस्याओं का एकत्रीकरण किया है.

दौसा नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने दम खम लगाना शुरू कर दिया. ऐसे में कांग्रेस अपने विधानसभा के रिकॉर्ड को दोहराना चाह रही हैं. साथ ही भाजपा उस रिकॉर्ड को तोड़ने के प्रयास के साथ ही भाजपा शहरी सरकार में अपना गढ़ बचाने के लिए भी प्रयासरत हैं. कांग्रेस के विधायक मुरारी लाल मीणा ने विधानसभा चुनाव में दौसा में भाजपा के लंबे समय के रिकॉर्ड को तोड़ा था.

पढ़ेंःराजस्थान पंचायत चुनाव : तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार-प्रसार थमा, वोटिंग 1 दिसंबर को

विधानसभा का रिकॉर्ड दोहराने के लीए विधायक मुरारी लाल मीणा उसी आत्मविश्वास के साथ अब शहरी सरकार में भी भाजपा का उखड़ने की तैयारी जोरों शोरों से कर रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने रविवार को नगर निकाय चुनाव के प्रचार का आगाज किया. इस आगाज में उन्होंने हर घर कांग्रेस का नारा देते हुए हर-हर कांग्रेस के पोस्टर का विमोचन भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details