राजस्थान

rajasthan

Road accident in Churu: चूरू में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, तीन घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 5, 2023, 4:16 PM IST

चूरू के तारानगर में सरदारशहर सड़क मार्ग पर हुए एक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए.

two died in road accident in Churu, 3 others injured
Road accident in Churu: चूरू में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, तीन घायल

चूरू.जिले के तारानगर के सरदारशहर सड़क मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. देर रात्रि को दो स्विफ्ट गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती सहित 3 घायल हो गए.

दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. एक का इलाज तारानगर के अस्पताल में चल रहा है. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी. हेड कांस्टेबल महेश मीणा ने बताया कि दोनों मृतक सिद्धमुख तहसील के सादपुरा गांव के है. हेडकांस्टेबल महेश मीणा से मिली जानकारी अनुसार मृतक व घायल एक ही परिवार से हैं. सादपुरा निवासी घायल संदीप शर्मा ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया कि वह बीकानेर रिश्तेदारी में जाकर वापिस आ रहे थे.

पढ़ें:Road Accident in Jodhpur : तेज रफ्तार बस ने बुजुर्ग को कुचला, मौके पर मौत, लोगों ने नहीं उठाने दिया शव

तभी तारानगर के पास उनकी गाड़ी को सामने से आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें मांगी राम शर्मा 75 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. वही मांगी राम के 40 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार की चूरू अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं गंभीर घायल सिताराम 50 वर्ष व उसकी 25 वर्षीय पुत्री पूजा को जयपुर रेफर कर दिया गया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त दूसरी कार का चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमोर्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details