राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Churu: चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

By

Published : Apr 2, 2023, 2:12 PM IST

Updated : Apr 2, 2023, 2:24 PM IST

चुरू के सादुलपुर में एनएच 52 पर हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में एक परिवार की 2 महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई. ये लोग सालासर धाम से दर्शन कर वापस अपने गांव लौट रहे थे.

Road Accident in Churu
Road Accident in Churu

चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा

चूरू. जिले में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया. सादुलपुर-राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित गांव डोकवा रतनपुरा के बीच भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जिसमें तीन बालक, दो महिला शामिल हैं. सड़क दुर्घटना में सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. राजगढ़ थाना अधिकारी सुभाष चन्द्र ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे ये हादसा हुआ.

सुभाष चन्द्र ने बताया कि ये लोग हिसार (हरियाणा) के पास सिहाड़वा गांव के निवासी हैं, जो कि सालासर धोक लगाने के लिए गए थे. सालासर से लौटते समय यह हादसा हो गया. घटना के बाद सादुलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का मौका निरीक्षण किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि इस हादसे में करीब 6 लोग घायल भी हो गए हैं, जिसको राजकीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. यहां से तीन घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें हिसार ले जाया गया है.

पढ़ें :Behror Road Accident : हाईवे पर ट्रेलर ने लिया अचानक ब्रेक, श्रद्धालुओं से भरी बस टकराई, हादसे में करीब 12 घायल

राजगढ़ थाना अधिकारी सुभाष चन्द्र ने बताया कि ये हादसा ट्रक और पिकअप के बीच टक्कर की वजह से हुआ है. पिकअप हिसार (हरियाणा) के निकट स्थित सिहाड़वा गांव का बताया जा राह है. पिकअप में सवार महिला-पुरुष सालासर बालाजी की धोक लगाकर वापस अपने गांव जा रहे थे. हादसे में विमला 63 वर्ष, कृष्णा 60 वर्ष, सरस्वती 5 वर्ष, अंकित 8 साल, अंजलि 5 वर्ष की मौके पर मौत हो गई. वहीं, सोनू, ओम, प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको हिसार के लिए रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Last Updated :Apr 2, 2023, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details