राजस्थान

rajasthan

Churu Theft Case: कॉलोनी के दो मकान के टूटे ताले, रिटायर्ड कैप्टन के घर से लाखों के जेवरात चोरी

By

Published : Apr 26, 2022, 2:36 PM IST

चूरू शहर में लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. मंगलवार को पूनियां (Churu Theft Case) कॉलोनी के वार्ड 33 में दो मकानों के ताले टूट गए. अज्ञात चोरों ने रिटायर्ड कैप्टन के घर से लाखों का सोना चांदी साफ कर दिया.

Churu Theft Case
चूरू में घर से लाखों की चोरी

चूरू. शहर में चोरी और लूट की वारदातों पर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है. 25 अप्रैल (Churu Theft Case) को पूनियां कॉलोनी रेलवे फाटक के पास डेढ़ लाख की लूट की वारदात हुई थी. इसके एक दिन बाद ही मंगलवार को फिर से पूनियां कॉलोनी के वार्ड 33 में दो मकानों के ताले टूट गए. अज्ञात बदमाशों ने रिटायर्ड कैप्टन महावीर सिंह राठौड़ के बंद मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. मकान में रखे लाखों के सोने-चांदी के जेवरातों पर बदमाशों ने हाथ साफ किया है.

जबकि बीएसएफ में तैनात सुमेर सिंह के मकान के ताले जरूर तोड़े, लेकिन चोरी में सफल नहीं हो पाए. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया. जानकारी के मुताबिक दोनों ही परिवार 24 अप्रैल को गांव देवीपूरा में शादी में गए थे. आज सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर का गेट खुला हुआ है. जिस पर परिवार के लोग तुरंत अपने घर लौटे. जहां उन्हें दो गेटों के ताले टूटे पड़े मिले. अनिता राठौड़ ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने करीब पांच लाख के सोने-चांदी के जेवरात चोरी किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें-जयपुर से 7.5 करोड़ के हीरे चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details