राजस्थान

rajasthan

चूरू: कपड़ा व्यापार मंडल ने कोरोना योद्धाओं के लिए 4 हजार मास्क और 50 PPE किट सौंपी

By

Published : May 7, 2020, 2:36 PM IST

चूरू कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को कपड़ा व्यापार संघ ने जिला कलेक्टर संदेश नायक को कोरोना योद्धाओं के लिए सर्जिकल मास्क और पीपीई किट सौंपे. इस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से लड़ने में जो भी व्यक्ति सहयोग कर रहा है, वो सराहना का पात्र है.

Corona warriors in Churu, कपड़ा व्यापार मंडल
चूरू में कपड़ा व्यापार मंडल ने दिया सर्जिकल मास्क और पीपीई किट

चूरू. कोविड-19 की वैश्विक महामारी से जहां कोरोना वॉरियर्स दिन-रात लड़ रहे हैं. वहीं, कई भामाशाह और दानदाता भी इस वैश्विक महामारी से लड़ी जा रही जंग में जिला प्रशासन का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहे हैं. कई लोगों ने राशन सामग्री वितरण कर गरीबों की मदद की. वहींं, अब कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए पीपीई किट और मास्क वितरण भी किया जा रहा है.

चूरू में कपड़ा व्यापार मंडल ने दिया सर्जिकल मास्क और पीपीई किट

चूरू कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को कपड़ा व्यापार संघ के सहयोग से उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने जिला कलेक्टर संदेश नायक को कोरोना योद्धाओं के लिए 4 हजार सर्जिकल मास्क और 50 पीपीई किट सौंपा. इस दौरान राठौड़ ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से लड़ने में जो भी व्यक्ति सहयोग कर रहा है, वो सराहना का पात्र है. जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण से सभी को बचाने के लिए पूरी संवेदनशीलता के साथ काम कर रहा है और हम सब मिलकर इस कोरोना को हरा देंगे.

पढ़ें:बड़ा फैसला : अनाधिकृत लोगों की आवाजाही रोकने के लिए राज्य की सीमाएं सील

वहीं, पीएम केयर फंड पर बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि इसमें कम से कम 100 रुपये की राशि डालें और इससे ज्यादा की राशि अपनी इच्छा के अनुसार दे सकते हैं. वैश्विक महामारी के इस संकट में आम आदमी अपना उत्तरदायित्व समझकर योगदान कर सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम केयर फंड में धन देने वालों की कमी नहीं है. बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर पीएम केयर के लिए राशि जुटा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details