राजस्थान

rajasthan

सादुलपुर MLA कृष्णा पूनिया के पति ने दी नियुक्ति पर सफाई...कहा-मैं द्रोणाचार्य विजेता, ताखर अर्जुन अवार्डी

By

Published : Jul 24, 2021, 12:17 PM IST

सादुलपुर एमएलए कृष्णा पूनिया के पति वीरेंद्र पूनिया की मुख्य खेल अधिकारी के पद पर नियुक्ति विवाद गरमा गया था. जिसपर चूरू पहुंचे वीरेंद्र पूनिया ने सफाई दी है. वीरेंद्र पूनिया ने कहा कि मैं द्रोणाचार्य विजेता हूं. ताखर अर्जुन अवार्डी, मेरे पास कोचिंग का डिप्लोमा है. ताखर के पास है क्या.

Sadulpur MLA Krishna Poonia, Churu Hindi News
कृष्णा पूनिया के पति वीरेंद्र पूनिया पहुंचे चूरू

चूरू.कांग्रेस विधायक और ओलंपियन कृष्ण पूनिया के पति की मुख्य खेल अधिकारी के पद पर हुई नियुक्ति को लेकर विवाद हो गया था. जिस पर वीरेंद्र पूनिया ने सफाई दी है. मुख्य खेल अधिकारी के पद पर नियुक्ति के बाद पहली बार वीरेंद्र पूनिया और कृष्णा पूनिया चूरू पहुंचे, जहां कलेक्ट्रेट के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया.

इस मौके पर पत्रकारों की ओर से पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए वीरेंद्र पूनिया ने कहा कि यह राजस्थान सरकार की ओर से दिए गए इंटरव्यू के बाद नियुक्ति की गई है. उन्होंने कहा कि यदि मेरे से ज्यादा किसी ओर की देश में परफॉर्मेंस होती तो उसे नियुक्त किया जाता.

कृष्णा पूनिया के पति वीरेंद्र पूनिया पहुंचे चूरू

वीरेंद्र पूनिया ने बजरंग लाल ताखर के सवाल के जवाब में सवाल करते हुए कहा कि मैं द्रोणाचार्य अवॉर्डी हूं और वह अर्जुन अवॉर्डी, मेरे पास फिजिकल एजुकेशन में एमए की डिग्री है. बजरंग लाल ताखर के पास ऐसी डिग्री है क्या. उन्होंने कहा कि मेरे पास देश के लिये कोचिंग का डिप्लोमा है, ताखर के पास है क्या. उन्होंने कहा की यह सब बातें अब नियुक्ति के साथ ही पीछे छूट गई हैं. एक्सपर्ट की कमेटी ने इंटरव्यू लिया है. जिसके बाद उन्हें नियुक्त किया गया है.

यह भी पढ़ें.Tokyo Olympic : जयपुर के अर्जुन जाट नहीं कर पाए क्वालीफाई लेकिन उम्मीद अभी बाकी, परिजनों ने ईटीवी भारत पर कही मन की बात

बता दें कि सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया के पति वीरेंद्र पूनिया की मुख्य खेल अधिकारी के पद पर नियुक्ति विवादों के घेरे में उस वक्त आ गई थी, जब अर्जुन अवॉर्डी बजरंग लाल ताखर ने नियमों को दरकिनार कर पूनिया को खेल अधिकारी के पद पर नियुक्त करने का आरोप लगाया. इससे पहले भाजपा नेताओं ने भी पूनिया की नियुक्ति पर सवाल खड़े किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details