राजस्थान

rajasthan

चूरू के सादुलपुर में मिला क्षत-विक्षत शव, शव के पास खून से सने पत्थर मिले

By

Published : Apr 24, 2021, 11:59 PM IST

चूरू जिले की सादुलपुर तहसील में एक नाई का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला है. शव को जानवरों ने नोच लिया. वहीं पास में खून से सनी ईंटें भी मिली हैं. जिसके चलते पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही है.

murder in churu,  crime in rajasthan
चूरू के सादुलपुर में मिला क्षत-विक्षत शव

चूरू. जिले की सादुलपुर तहसील में शनिवार शाम उस वक्त सनसनी फैल गयी जब सादुलपुर के हिसार रेलवे फाटक के पास स्थित नई कॉलोनी में जानवरों द्वारा नोंचे गए मुँह का शव मिला. सूचना पर सादुलपुर पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जानकारी ली और शव को मोर्चरी में रखवाया. शव की शिनाख्त सादुलपुर के रामबास मोहल्ला निवासी लीलू नाई के रूप में हुई है. पुलिस युवक की हत्या की आशंका जता रही है. क्योंकि जिस स्थान पर शव पड़ा मिला वहां पर खून से सनी हुई ईंटें पड़ी मिली तथा खून के छींटे दीवार पर भी लगे हुए हैं.

पढ़ें-राजसमंद में हाईवे पर 6 लाख रुपए लूट का खुलासा, 2 गिरफ्तार

मृतक के मुंह को नोचा हुआ है. जिसे पुलिस कुत्तों द्वारा मुंह नोचना मान रही है तो पुलिस हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं कर रही. जानकारी के अनुसार मृतक शनिवार सुबह करीब 10 बजे अपने घर से हजामत का सामान लेकर निकला था. मृतक की जेब में हजामत, दाढ़ी करने के उपकरण तथा एक चार्जर भी मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बन्द मकान में लाखों की चोरी

रतनगढ़ के वार्ड 28 में गीगजी कुएं के पास एक बन्द मकान में अज्ञात चोर लाखों पर हाथ साफ कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त आईआरए घनश्याम सारस्वत ने पुलिस को बताया कि वे 6 अप्रैल को अपने छोटे बेटे दीपेश के पास सपत्नीक जयपुर गए हुए थे. शनिवार को यहां पहुंचे तो मकान के आगे लगा ताला लगा हुआ था. लेकिन अन्दर घुसने के बाद दो कमरों के ताले तोडक़र चोर अन्दर घुस गए और सन्दूक, अलमारी व अटैचियों के ताले तोडक़र स्वर्णाभूषण, चान्दी के आभूषण, चांदी के तीन दर्जन सिक्के, 15 हजार नगद व घरेलू सामान चोरी करके ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details