राजस्थान

rajasthan

Minor Gangrape in Churu : टीचर ने साथियों संग किया नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी दे मांगे 2 लाख रुपए

By

Published : Feb 15, 2022, 6:20 PM IST

चूरू के सांडवा थाना क्षेत्र में एक स्कूल टीचर व उसके साथियों के नाबालिग के साथ गैंगरेप (Teacher and his friends gangraped minor in Churu) करने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक होटल में पीड़िता के साथ रेप किया. इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़िता से 2 लाख रुपए मांगे और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला.

Minor Gangrape in Churu
नाबालिग के साथ गैंगरेप

चूरू.जिले के सांडवा थाना क्षेत्र में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने नाबालिग को दो लाख रुपए देने (Gangrape accused demand money from minor victim) व शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. सांडवा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है.

सांडवा थानाधिकारी सुरेन्द्र बारूपाल ने बताया कि 18 वर्ष नौ माह की युवती ने रिपोर्ट दी कि एक गांव के निजी स्कूल में उसके दो छोटे भाई पढ़ते हैं. पढ़ाई व फीस की सूचना देने के लिए उसके मोबाइल नंबर संरक्षक के रूप में दिए हुए हैं. कोरोना काल के बाद जुलाई, 2020 में ऑनलाइन पढ़ाई करवाने के नाम पर स्कूल के एक टीचर ने पढ़ाई के बारे में बात करनी शुरू कर दी. आरोपी ने उसके इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप व टेलीग्राम पर बात करनी शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी उससे अश्लील बात करने लगा.

पढ़ें:#jeenedo: चूरू में नाबालिग से गैंगरेप, 5 लाख में चाचा ने ही कर दिया सौदा...चार नामजद सहित छह पर मुकदमा दर्ज

जुलाई, 2020 के बाद आरोपी पीड़िता को होटल चलने के लिए कहने लगा. एक दिन आरोपी उसे होटल ले गया और दुष्कर्म किया. आरोपी एक साल तक पीड़िता को होटल ले जाकर दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद आरोपी टीचर ने अपने दो दोस्तों के साथ प्लान बनाकर 1 से 10 नवम्बर, 2021 के बीच उसी होटल में ले गए, जहां दोनों युवकों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगे. आरोपियों ने उससे दो लाख रुपए मांगे और शारीरिक संबंध करने के लिए दबाव बनाने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details