राजस्थान

rajasthan

विवाहिता को अगवा कर दुष्कर्म, हरियाणा के फतेहाबाद में दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Jul 15, 2021, 10:28 AM IST

चूरू के सदर थाना अंतर्गत एक गांव की 30 वर्षीय विवाहिता से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पीड़िता ने महिला थाने पहुंच रिश्ते में लगने वाले देवर सहित तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

rajasthan crime news
विवाहिता से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला

चूरू. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी (IPC) की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाने की कार्रवाई की है. महिला थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि 30 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि पति की मौत के बाद उसने सदर थाना अंतर्गत गांव में एक व्यक्ति से नाता कर रखा है.

विवाहिता से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला

गांव में ही उसके पड़ोस में रहने वाला रिश्ते में देवर ने 17 जून की रात को अपने एक साथी के साथ उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसे अगवा कर लिया. जहां से आरोपी पहले बाइक से सुजानगढ़ ले गया. यहां से उसे जयपुर होते हुए आरोपी हरियाणा के फतेहाबाद में अपनी चाची के घर ले गया, जहां आरोपी ने उसे 20 से 22 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पड़ें :डकैतों का आतंक : आगरा के डॉक्टर का अपहरण कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती...चंबल के बीहड़ों से पुलिस ने कराया मुक्त, दो गिरफ्ता

पीड़िता ने बताया कि जब यह बात उसने आरोपी की चाची को बताई तो उसने पीड़िता के साथ मारपीट की और आरोपी युवक के साथ शादी करने का दबाव बनाया. बहरहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी देवर और उसकी चाची सहित तीन जनों के खिलाफ मामला दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details