राजस्थान

rajasthan

चूरू : मनचलों में नही कानून का खौफ...शराब के नशे में महिला से छेड़छाड़, 7 दिन में दूसरी वारदात

By

Published : Mar 28, 2021, 9:21 PM IST

चूरू में मनचलों को कानून का खौफ नहीं रहा है. जिला मुख्यालय पर 7 दिन में दूसरी छेड़छाड़ की वारदात हुई है. जिला अस्पताल में शराब के नशे में युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी. आरोपी को वहां मौजूद लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Latest news of churu,  Crime in Churu,  Molestation incident in Churu
मनचलों में नही कानून का खौफ

चूरू. जिला अस्पताल में शराब के नशे में धुत युवक अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. महिला के शोर मचाने पर अस्पताल में मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने के बजाय शांति भंग में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया.

मनचलों में नही कानून का खौफ

अस्पताल चौकी प्रभारी गिरधारीलाल सैनी ने बताया कि शहर के वार्ड संख्या 17 निवासी मौसिन को अस्पताल से कुछ लोग पकड़कर अस्पताल चौकी लाए थे. उस पर आरोप था कि वह शराब के नशे में महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

पढ़ें- राजधानी शर्मसार: जंजीरों में जकड़ा यह शख्स रात को क्यों कर रहा मजदूरी... हकीकत जान पुलिस भी हैरान

कुछ दिन पहले भी शहर के मुख्य बाजार में भी सरेआम युवतियों से छेड़छाड़ करने पर धुनाई कर मौसिन को पुलिस के हवाले किया था. जिस मामले में भी किसी के द्वारा थाने में मामला दर्ज नही करवाने पर पुलिस ने उसे शांति भंग में गिरफ्तार कर इतिश्री की थी.

ऐसे में पुलिस को मनचलों के खिलाफ शहर में एक विशेष अभियान चलाने की जरुरत है. ताकि आवारागर्दी करने वालों के खिलाफ सख्त कारवाई हो सके और उनमें कानून का डर पैदा हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details