राजस्थान

rajasthan

चूरू: चरित्र पर संदेह के कारण पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, मामला दर्ज

By

Published : May 26, 2021, 12:22 AM IST

चूरू में मंगलवार को चरित्र पर संदेह के कारण पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. मामले में मृतका के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Husband murdered his wife in Rajasthan,  Husband murdered his wife in Churu
पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

चूरू. जिले में चरित्र पर संदेह के कारण एक पति ने छत पर सो रही पत्नी के गले पर गंडासे से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. सूचना पर दूधवाखारा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

पढ़ें-धौलपुर में बुजुर्ग ने की 10 साल की बच्ची से अश्लील हरकत

इसके बाद पुलिस ने शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव को पीहर पक्ष को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी पति को राउंडअप कर लिया है.

दूधवाखारा थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में मृतका मुकेश के गागड़वास निवासी पिता शिवलाल मेघवाल ने मामला दर्ज कराया है. जिसमें उसने बताया कि बेटी मुकेश की शादी 15 साल पहले लादड़िया निवासी अमीलाल मेघवाल के साथ की थी. बेटी के चरित्र पर शक के कारण आए दिन पति मारपीट किया करता था. मारपीट से परेशान होकर बेटी मुकेश करीब दो महीने पहले पीहर गागड़वास आ गई थी. उसने बताया कि दो दिन पहले बेटी को ससुराल भेजा था. मंगलवार को बेटी की हत्या की सूचना मिली.

छत पर खून से लथपथ पड़ा था शव

मृतका के पिता ने बताया कि हत्या की सूचना पर बेटी के ससुराल लादड़िया पहुंचा, जहां उसका शव खून से लथपथ मिला. उसका गला बुरी तरह से कटा हुआ था. मृतका के पिता ने बेटी के पति अमीलाल सहित उसके जेठ-जेठानी सहित गांव के एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक विवाहिता मुकेश के दो बेटे हैं जिसमें एक 12 और दूसरा 10 साल का बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details