राजस्थान

rajasthan

कोहरे का कहर : स्लीपर बस और ट्रक की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत, 4 घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 21, 2023, 12:02 PM IST

Accident In Churu, चूरू के सरदारशहर उपखंड क्षेत्र में साडासर और सावर के बीच मंगलवार सुबह स्लीपर बस और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हो गए.

due to fog collision in churu
स्लीपर बस और ट्रक की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत

चूरू. जिले के सरदारशहर उपखंड क्षेत्र के मेगा हाईवे पर गांव साडासर और सावर के बीच मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. करीब 8 बजे स्लीपर बस और ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त भीड़त हो गई. इस घटना में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई. साथ ही, दो महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए.

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी. मौके पर पहुंची भानीपुरा 108 एंबुलेंस के चालक विकास गिल और ईएमटी नेतराम ने 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया.

पढ़ें :Road accident in Churu: चूरू में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, तीन घायल

राजकीय अस्पताल के डॉक्टर किशन सिहाग ने बताया कि इस सड़क हादसे में पदमपुर पुलिस थाने में तैनात पुलिस कांस्टेबल तारानगर निवासी सुरेन्द्र पुत्र रणजीत उम्र 35 साल, सूरतगढ़ निवासी रजनी उम्र 23 साल व आरती उम्र 22 साल और सरदारशहर के गांव आनंदवासी निवासी भानीदान चारण उम्र 40 साल घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है. हालांकि सभी घायलों को कोई गंभीर चोटें नहीं आई है. वहीं, स्लीपर बस के चालक और ट्रक के चालक दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

कोहरे के कारण हुआ हादसा : मौके पर पहुंची भानीपुरा पुलिस ने जेसीबी की सहायता से ट्रक और बस को अलग करवाकर दोनों मृतकों के शवों को बाहर निकाला और निजी वाहन की सहायता से सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है. हादसे के बाद हाईवे के दोनों और वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई और यातायात बाधित हो गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों को सड़क किनारे करवाकर यातायात को सुचारू करवाया. वहीं पुलिस मृतकों के परिजनों के आने के बाद मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम व आगे की कार्रवाई शुरू करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details