राजस्थान

rajasthan

Churu Suicide Video: 'मैं मरने जा रहा हूं, मेरी बॉडी का पोस्टमार्टम मत करवाना'...सुसाइड से पहले युवक ने बनाया वीडियो...किया वायरल

By

Published : Jan 16, 2022, 6:19 PM IST

चूरू में युवक ने रविवार को आत्महत्या कर ली. युवक ने मरने से पहले वीडियो बनाकर पोस्ट भी किया. युवक ने वीडियो में कहा है कि उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाए. फिलहाल युवक के सुसाइड करने के कारण का पता नहीं चल सका है.

Youth Suicide Video Viral
Youth Suicide Video Viral

चूरू. जिले की तारानगर रोड पर रोही में एक युवक ने रविवार को आत्महत्या कर ली. इससे पहले युवक की ओर से एक वीडियो बनाकर दोस्तों व परिजनों को वायरल भी किया गया. घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.

सुसाइड से पहले बनाए वीडियो में दिनेश कुमार चांदोलिया निवासी वार्ड 56 ने सबको हैलो बोला और कहा कि इस समय बहुत ठंडी हवा चल रही है. उसने कहा कि वह इस वक्त शहर के एक धार्मिक स्थल के पास पहुंच गया है. ओस की बूंदे भी लगातार गिर रहीं हैं. युवक ने कहा कि वह मरने के लिए जा रहा है और अब वो जीना नहीं चाहता है.

Youth Suicide Video Viral

पढ़ें.Crime In Jaipur: दुकान के किराए को लेकर हुआ विवाद, 60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया धारदार हथियार से हमला

दिनेश ने कहा कि उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाए. आत्महत्या करने से पहले युवक ने कहा कि अब आखिरी बार उसे सब लोग देख लें, अब वो मरने के लिए जा रहा है. इधर, रोही में आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. इस संबंध में अनिल कुमार नाई ने मृतक के चाचा ने कोतवाली थाने में मर्ग दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details