राजस्थान

rajasthan

सचिन पायलट के जन्मदिन पर चूरू कांग्रेस ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

By

Published : Sep 7, 2020, 2:51 PM IST

चूरू में कांग्रेस की ओर से सचिन पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें हजारों यूनिट से अधिक रक्तदान किया गया. साथ ही केक काट कर भी समर्थकों ने सचिन पायलट का जन्मदिन मनाया.

Blood donation camp on birthday, Sachin Pilot Birthday
चूरू कांग्रेस ने किया रक्तदान शिविर का आयोजनचूरू कांग्रेस ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

चूरू.टोंक विधायक और प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का जन्मदिवस प्रदेश भर में सोमवार को मनाया जा रहा है. पूर्व उप मुख्यमंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष में प्रदेश भर में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया. जिसके तहत चूरू जिला मुख्यालय सहित सभी तहसीलों में पायलट समर्थकों ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया.

रक्तदान शिविर का आयोजन

साथ ही केक काट कर सचिन पायलट का जन्मदिवस मनाया गया. हालांकि इस दौरान चूरू कांग्रेस भी दो धड़ों में बटी हुई नजर आई. यहां पूर्व सभापति गोविंद महंसरिया ने नेत्र अस्पताल में शिविर का आयोजन किया. वहीं, पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता हाजी मकबूल मंडेलिया के चूरू निवास पर केक काट कर सचिन पायलट का जन्मदिवस मनाया.

पढ़ें-जन्मदिन पर सचिन पायलट अपने समर्थकों से सोशल मीडिया पर होंगे रूबरू, ये है बड़ा कारण

चूरू की डाबला पीएचसी पर भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया. जिले भर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा. पहले रक्तदाता की स्क्रीनिंग की गई. जिसके बाद रक्तदान करवाया गया. चूरू में आयोजित रक्तदान शिविरों में हजार यूनिट से अधिक रक्तदान किया गया. इस दौरान पायलट समर्थक कई नेताओं ने फल वितरण भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details