राजस्थान

rajasthan

चूरू: रोडवेज डिपो में फायरिंग का मामला, कोतवाली थाने में दोनों पक्षों ने कराया मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 2, 2021, 8:39 AM IST

चूरू जिला मुख्यालय पर गत दिनों हुई रोडवेज बस डिपो पर फायरिंग करने के मामले में कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के परस्पर मामले हुए दर्ज किए गए है. पढ़ें पूरा मामला...

Firing in Churu, Churu Roadways Bus Depot Firing
रोडवेज डिपो में फायरिंग का मामला

चूरू.जिला मुख्यालय पर बीते बुधवार देर शाम को रोडवेज बस डिपो पर हुई फायरिंग के मामले में गुरुवार को कोतवाली थाने में दो पक्षों की ओर से परस्पर मामले दर्ज करवाए गए हैं. जिसमें एक पक्ष ने हिस्ट्रीशीटर जीतू जोड़ी सहित पांच जनों के खिलाफ जमीन पर कब्जा करने की नियत से और जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने का आरोप लगाया है.

रोडवेज डिपो में फायरिंग का मामला

तो वहीं दूसरी ओर हिस्ट्रीशीटर संजय सिंह राजपूत ने 6 लोगों के खिलाफ बंदूक की नोक पर 40 हजार रुपए लूट की वारदात के साथ ही मारने की नियत से फायरिंग करने का मामला कोतवाली थाने में दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:अजमेर में अनलॉक के बाद बढ़ा अपराध का ग्राफ, नकबजनी और चोरी की वारदातों में हुई बढ़ोतरी

बता दें कि शहर के वार्ड संख्या 9 निवासी साजिद खान ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया कि बीते बुधवार रात को करीब 8:30 बजे वह वसीम और साहिल बाइक पर सवार होकर अपनी बहन के घर उस्मानाबाद कॉलोनी जा रहे थे, तभी रोडवेज बस स्टैंड के पास बोलेरो कैंपर कार में सवार होकर आए जीतू जोड़ी, संदीप कायदान, संजय भामाशी, अनिल स्वामी प्रदुमन सिंह सहित चार पांच अन्य लोगों ने उन पर फायरिंग की.

यह भी पढ़ें:NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

तो वहीं दूसरी ओर संजय सिंह ने मामला दर्ज करवाया है की, बुधवार रात को वह नए बस स्टैंड स्थित शराब ठेके से ठेके का कलेक्शन कर 40 हजार रुपए लेकर जा रहा था तभी फरियाद और साहिल पिस्तौल लेकर पहुंचे और पिस्तौल की नोक पर उसे धमकाया और 40 हजार रुपए निकाल लिए इसके साथ ही उन्होंने जान से मारने की नीयत से उस पर फायरिंग की, जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने फरियाद दिलावरखानी, साहिल साजिद, शाहरुख, मुबारिक खान, आबिद खान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details