राजस्थान

rajasthan

Bus accident in Churu: सवारियों से भरी स्लीपर बस पलटी, 2 साल की बच्ची सहित 18 घायल

By

Published : Mar 18, 2023, 11:32 PM IST

चूरू के रतनगढ़ में शुक्रवार देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक 2 साल की बच्ची सहित 18 जने घायल हो गए.

Bus overturned in Churu, 18 injured in the accident
Bus accident in Churu: सवारियों से भरी स्लीपर बस पलटी, 2 साल की बच्ची सहित 18 घायल

रतनगढ़.मेगा हाइवे पर शुक्रवार देर रात एक सवारियों से भरी स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें एक 2 साल की बालिका सहित 18 लोग घायल हो गए. घायलों को रतनगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. जहां से गंभीर घायलों को रेफर कर दिया तथा अन्य घायलों को जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सवारियों से भरी एक स्लीपर बस श्री गंगानगर से अजमेर जा रही थी. रात करीब 12 बजे रतनगढ़ में प्रवेश करने के दौरान मेगा हाइवे पर गोगासर के पास बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. हादसे में बस में सवार एक 2 वर्षीय बच्ची व ड्राईवर सहित सभी 18 लोग घायल हो गए. बस पलटने से सवारियों में चीख पुकार मच गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें:Dholpur Road Accident : कैला देवी दर्शन कर आगरा लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, 5 जख्मी...3 गंभीर

बस मालिक की सूचना पर युवा कांग्रेस नेता रामवीर सिंह राईका भी अस्पताल पहुंचे और घायलों की उपचार में मदद की. हादसे में गंभीर घायल एक महिला सहित 4 जनों को चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. रतनगढ़ चिकित्सालय में भर्ती अन्य सभी घायलों की हालत चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताई गई है. घायलों में से एक उदयपुर निवासी पुष्पेंद्र का हाथ धड़ से अलग हो गया. घायलों में मनोहर सिंह, बलवंत राय, नजमा, निर्मल कुमार, रिया, कालू राम, अभिषेक, हीरा नन्द, चंद्रप्रकाश, मुस्तकीम, ममता, हिमांशी, कमलेश, मोहित, मानशी, सुमन देवी व पुष्पेन्द्र सहित 18 जने घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details