राजस्थान

rajasthan

Churu: 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, पॉक्सो में मामला दर्ज

By

Published : Nov 19, 2021, 1:07 PM IST

churu latest news, Rajasthan News
पुलिस थाना कोतवाली चूरू

गहलोत सरकार (Gehlot Government) के तमाम दावोंं के बावजूद चूरू जिले में दुष्कर्म की घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है. एक मजदूर ने पानी देने के बहाने पीड़िता को बुलाया और दुष्कर्म करने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चूरू. जिले में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. जहां परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जिला मुख्यालय की एक नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

जहां पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट दी कि उन्होंने घर में मरम्मत व निर्माण का कार्य चला रखा है.

पढ़ें- चूरू में 15 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

जहां मजदूर का कार्य कर रहे आरोपी युवक ने उनकी 15 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है. पुलिस को दी रिपोर्ट में परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. पीछे से घर में आरोपी मजदूर ने पीने के पानी देने के बहाने पीड़िता को बुलाया और जबरन उसका मुंह बंद कर उसे कमरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. तभी पीड़िता की दोस्त घर पर आ गई और आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details