राजस्थान

rajasthan

चूरू में विवाहिता से गैंगरेप : चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज..देवर को भी पति मानने का ससुराल पक्ष ने बनाया दबाव

By

Published : Oct 6, 2021, 3:30 PM IST

Updated : Oct 6, 2021, 6:40 PM IST

चूरू में विवाहिता से गैंगरेप

23 वर्षीय विवाहिता के साथ चूरू में हैवानियत की गई. ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता के जबरन देवर के साथ संबंध बनवाए. पीड़िता की रिपोर्ट पर 4 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

चूरू. चूरू में एक विवाहिता ने पति, देवर समेत 4 के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. 23 वर्षीय पीड़िता का पुलिस ने जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया.

पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार उसकी शादी 2014 में रतन नगर थाना अंतर्गत एक गांव में हुई थी. शादी के बाद से ही उसे कम दहेज के लिए तंग किया जाने लगा. पति और देवर समेत ससुराल पक्ष के लोग उसे समय-समय पर शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते रहते थे.

चूरू में विवाहिता से गैंगरेप, मामला दर्ज

आरोप है कि ससुराल के लोग 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे. जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने देवर से संबंध बनाने का दबाव बनाया. उन्होंने देवर को कमरे भेज दिया जिसने उसकी इच्छा के खिलाफ जबरन उससे संबंध बनाए. विवाहिता का आरोप है कि जब उसने अपने पति और ससुर से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि देवर को पति मानना पड़ेगा.

पढ़ें- डूंगरपुर : नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के दोषी को 20 साल की सजा..नवंबर 2020 में दिया था वारदात को अंजाम

पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 498a,406,323,376(2)N,376 D में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Last Updated :Oct 6, 2021, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details