राजस्थान

rajasthan

चूरू: 24 घंटे में सामने आए 25 नए कोरोना पॉजिटिव, 24 लोग हुए नेगेटिव

By

Published : Jun 5, 2020, 2:41 AM IST

कोविड-19 को लेकर गुरुवार का दिन चूरू के लिए मिला जुला सा रहा. यहां देर रात 12 पॉजिटिव मरीजों के मिलने की खबर आई. वहीं, शाम को 24 लोगों के पॉजिटिव से नेगिटिव होने की अच्छी खबर भी आई. लेकिन यह खुशी कुछ ही देर की थी गुरुवार देर शाम यहां एक साथ 13 और नए पॉजिटिव केस सामने आए.

Corona positive in Churu, 25 new Corona positive in Churu
चूरू में 25 नए कोरोना पॉजिटिव केस

चूरू.जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. जिले में पिछले 24 घंटे में 25 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेडिकल कॉलेज से आई जांच रिपोर्ट में जिले में 12 नए केस सामने आए.

वहीं, गुरुवार देर शाम आई रिपोर्ट में 13 और नए कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है. 24 घंटे में आए ये सभी पॉजिटिव अन्य राज्यों से जिले में आए हैं. इसके साथ ही अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 142 हो गई है.

चूरू में 25 नए कोरोना पॉजिटिव केस

पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेडिकल कॉलेज से देर शाम आई जांच रिपोर्ट में छह व्यक्ति जिले की सरदारशहर तहसील में कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जो सभी क्वॉरेंटाइन सेंटर में हैं. ये सभी मुंबई से लौटे प्रवासी हैं. इसी तरह चूरू में पाए गए चार कोरोना पॉजिटिव युवक भिवंडी महाराष्ट्र, गाजियाबाद यूपी और दिल्ली से चूरू लौटे थे.

पढ़ें-प्रशासन की नाक के नीचे भ्रष्टाचार का 'खेल', यहां नियमों के विरुद्ध हो रही मिट्टी की खुदाई

वहीं, रतनगढ़ के दो व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनमें एक रायपुर छत्तीसगढ़ और एक अहमदाबाद से आया हुआ है. राजलदेसर का एक व्यक्ति पॉजिटिव आया है, जो चेन्नई से चूरु पहुंचा था.

पॉजिटिव से नेगेटिव हुए 24 लोग

जिले के लिए गुरुवार को अच्छी खबर भी आई है. यहां 24 कोरोना पॉजिटिव लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगिटिव हुई. जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि एएनएमटीसी सेंटर के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों में 24 लोग रिकवर हुए है. अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 142 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details