राजस्थान

rajasthan

रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल महिला को हाइड्रा ने लिया चपेट में, हुई मौत

By

Published : Aug 18, 2023, 7:15 PM IST

रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल एक महिला को हाइड्रा ने चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

dies due to hydra collision,  Woman dies in road accident
महिला को हाइड्रा ने लिया चपेट में.

चित्तौड़गढ़.जिले के कपासन थाना क्षेत्र में बीती रात एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. मृतका मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की रहने वाली है, वह श्रद्धालुओं के जत्थे के साथ रामदेवरा जा रही थीं. इस बीच पीछे से एक हाइड्रा ने चपेट में ले लिया, महिला को गंभीर हालत में चित्तौड़गढ़ रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जत्थे में शामिल लोगों ने बताया कि 5 अगस्त को यह जत्था रामदेवरा के लिए अनक बाड़ी बिस्टान खरगोन से रवाना हुआ था. कपासन थाना क्षेत्र में गुमानपुरा चौराहे से पहले उचनार गांव के पास पीछे चल रही 50 वर्षीय नैना पत्नी मुकुंद को एक हाइड्रा ने चपेट में ले लिया. मृतका के भाई बलिराम ने बताया कि दुर्घटना के बाद भी हाइड्रा चालक ने गाड़ी को पीछे नहीं किया, जबकि जत्थे में शामिल लोगों ने काफी शोर मचाया.

पढ़ेंः Rajasthan : फलोदी जिले में खड़े कंटेनर से जा भिड़ी बोलेरो, एक ही परिवार के 6 की मौत

हादसे की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल नैना को अस्पताल ले जाया गया, जहां से चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. वहीं, हादसे की सूचना पर परिजन शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ पहुंचे. हेड कांस्टेबल विश्राम कुमार ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है, परिजन शव लेकर खरगोन रवाना हो गए. हेड कांस्टेबल ने बताया कि हाइड्रा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मृतका की बहन मन्नू भी जत्थे में शामिल है. इस जत्थे में 110 श्रद्धालु शामिल हैं, यह जत्था उत्तम महाराज के नेतृत्व में रामदेवरा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details