राजस्थान

rajasthan

दर्दनाक हादसा : बस में घुसी कार, दो की हुई मौत...एक गंभीर घायल

By

Published : Oct 6, 2021, 2:07 PM IST

चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा क्षेत्र में मरजीवी चौराहा के निकट राज पैलेस के समीप सड़क हादसा हुआ. हादसे से नाराज ग्रामीणों ने बस पर पथराव भी कर दिया. बुधवार सुबह नीमच की ओर से एक प्राइवेट बस निंबाहेड़ा की ओर आ रही थी. मृतक भीलवाड़ा के रहने वाले हैं.

चित्तौड़गढ़ न्यूज, Chittorgarh News
बस पर किया पथराव

चित्तौड़गढ़. निंबाहेड़ा क्षेत्र के मरजीवी चौराहा पर सड़क हादसे में 2 जनों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. घायलों को जिला निम्बाहेड़ा चिकित्सालय भर्ती कराया गया है. सभी भीलवाड़ा जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद लोगों में आक्रोश देखा गया.

जानकारी में सामने आया कि निम्बाहेड़ा क्षेत्र में मरजीवी चौराहा के निकट राज पैलेस के समीप बस व कार में टक्कर हो गई. इस हादसे में कार के आगे का हिस्सा बिखर गया. बुधवार सुबह नीमच की ओर से एक प्राइवेट बस निंबाहेड़ा की ओर आ रही थी. वहीं, एक लाल कलर की कार निंबाहेड़ा से नीमच की ओर जा रही थी. जैसे ही बस शहर की ओर घूमी, इसी दौरान कार बस के आगे के पहियों के पीछे जा घुसी. लोगों ने बस पर पथराव भी कर दिया.

पढ़ें-सिरोही में दिल दहला देने वाली वारदात, जिन्दा जले 2 बाइक सवार

ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया...

हादसे की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और टोल टैक्स पर दुर्घटना की सूचना दी. इस पर टोल टैक्स की एंबुलेंस से ग्रामीणों ने घायलों को निंबाहेड़ा चिकित्सालय पहुंचाया. यहां चिकित्सकों ने 2 को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में अंबालाल जाट निवासी रूपाहेली पुलिस थाना सुवाना जिला भीलवाड़ा के रहने वाले हैं. गंभीर घायल का नाम दिनेश जाट निवासी भीलवाड़ा बताया जा रहा है. चिकित्सालय ने मृतक वह घायल के परिजनों को सूचना दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details