राजस्थान

rajasthan

परिवहन मंत्री खाचरियावास का आरोप- केंद्र सरकार बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रही है

By

Published : Jun 28, 2021, 5:59 PM IST

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने सोमवार को बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य के बीच केंद्र सरकार के कारण टकराव की स्थिति पैदा हुई है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार (Modi Government) बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रही है.

Khachariyawas targets BJP,  Chittaurgarh News
परिवहन मंत्री खाचरियावास का आरोप

चित्तौड़गढ़.राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने केंद्र सरकार पर भाजपा के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया है. खाचरियावास सोमवार को चित्तौड़गढ़ जिले के श्री सांवलियाजी मंदिर में दर्शन करने आए थे.

पढ़ें- डिस्कॉम औसत बिल की आड़ में उपभोक्ताओं से वसूली का धंधा चला रहा है: राजेंद्र राठौड़

केंद्र सरकार बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रही है

इस दौरान खाचरियावास ने कहा कि इस समय केंद्र और राज्य सरकार में जो टकराव की स्थिति पैदा हुई है, उसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. केंद्र सरकार देश की सरकार है सिर्फ बीजेपी (BJP) की सरकार नहीं, लेकिन बीजेपी के एजेंडे पर केंद्र सरकार काम कर रही है. केंद्र सरकार (Modi Government) को बीजेपी का एजेंडा छोड़ कर भारत के एजेंडे पर काम करना चाहिए.

परिवहन मंत्री खाचरियावास का आरोप-

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगी आग

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, केंद्र सरकार उसके उल्टा काम कर रही है. पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) के दाम में आग लगी हुई है. पेट्रोल और डीजल के मूल्यों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. एक्साइज ड्यूटी काफी बढ़ा दी गई है, जिससे 5 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा एकत्रित कर लिए गए और इससे देश में महंगाई बढ़ी है.

परिवहन मंत्री का स्वागत

पढ़ें- PM मोदी को CM गहलोत ने लिखा था पत्र, बोले पूनिया- अब वैक्सीन पर सियासत की जरूरत नहीं

यह समय एक-दूसरे को नीचा दिखाने का नहीं है

प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने कहा कि यह समय राजनीतिक प्रतिस्पर्धा का, एक-दूसरे पर पॉलिटिकल वार करने का और एक-दूसरे को नीचा दिखाने का नहीं है. उन्होंने कहा कि लोगों को इन सब से कोई मतलब नहीं है कि कांग्रेस कितने आरोप लगा रही है और भाजपा कितना आरोप लगा रही है. यह समय यह देखने का है कि केंद्र सरकार कितने अच्छे काम कर सकती है.

श्रीसांवलियाजी मंदिर में किए दर्शन

उन्होंने कहा कि जब ऑक्सीजन की जरूरत थी तब राजस्थान को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिली. रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) और पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन भी नहीं मिला. गुजरात, मध्यप्रदेश, यूपी और हरियाणा को ज्यादा ऑक्सीजन दी गई. खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेताओं ने भी यह माना कि राजस्थान को ऑक्सीजन कम मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details