राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ : शराब सेल्समैन की हत्या में अभी तक गिरफ्तारी नहीं, परिजनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Dec 7, 2020, 5:45 PM IST

चित्तौड़गढ़ में शराब सेल्समैन की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तार नहीं करने के कारण परिजनों ने आंदोलन की चेतावनी दी है. इस संबंध में ग्रामवासी जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपकर आरोपिओं को तुरंत गिरफ्तारी की मांग की.

Chittorgarh murder news,  Alcohol salesman murdered in Chittorgarh
चित्तौड़गढ़ में शराब सेल्समैन की हत्या

चित्तौड़गढ़. जिले के भदेसर तहसील के धरोल गांव में सात दिन पूर्व हुई शराब सेल्समैन की हत्या का राज खोलने में पुलिस अभी तक विफल साबित हुई है. इस सम्बंध में परिजनों ने सोमवार को पुलिस एवं प्रशासन को ज्ञापन देकर तीन दिन में वारदात का खुलासा कर आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की. आरोपियों के गिरफ्तार नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

चित्तौड़गढ़ में शराब सेल्समैन की हत्या

जानकारी के अनुसार इस माह के 1 तारीख की सुबह भदेसर तहसील के सुखवाड़ा ग्राम पंचायत के गांव धरोल में शराब की दुकान के सेल्समैन विश्वनाथ प्रताप सिंह का शव मिला था. अज्ञात बदमाशों ने रात के समय इसकी हत्या कर दी थी. वह शराब की दुकान की रखवाली के लिए पास ही बनी झोंपड़ी में सो रहा था. इस सम्बन्ध में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था लेकिन अभी तक खुलासा नहीं कर पाई.

वहीं हत्या का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. पुलिस द्वारा अभी तक सेल्समैन के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इसी को लेकर सोमवार को न्याय दिलाओ संघर्ष समिति और सुखवाडा ग्रामवासियों ने जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा.

पढ़ें-चित्तौड़गढ़: शराब सेल्समैन की निर्मम हत्या, दुकान के पास मिला शव

इसमें चेतावनी दी है कि आने वाले 3 दिन में अगर विश्वनाथ प्रताप सिंह के हत्यारों को नहीं पकड़ा गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी. ज्ञापन में ग्रामवासियों ने बताया कि इस घटना के 5 दिन पहले ही मृतक विश्वनाथ प्रताप सिंह की शादी हुई थी और परिवार की आर्थिक स्थिति भी दयनीय है. इसके चलते प्रशासन की ओर से मृतक के परिवारजनों को आर्थिक सहायता राशि भी दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details