राजस्थान

rajasthan

Dispute in Chittorgarh: दो पक्षों के बीच विवाद में घर में घुस कर किया जानलेवा हमला....थाने में भी की नारेबाजी

By

Published : Mar 20, 2022, 12:55 PM IST

चित्तौड़गढ़ में दो पक्षों के बीच विवाद में घर में घुस कर जानलेवा हमला (sword attack in chittorgarh dispute) किया. दोनों पक्षों ने थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया है. दोनों पक्षों ने थाने में भी जमकर नारेबाजी की है. मामला इतना (Dispute in Chittorgarh) बढ़ गया कि पुलिस को स्थिति को संभालने के लिए चित्तौड़गढ़ से अतिरिक्त जाप्ता पुलिस लाइन बुलवाना पड़ा. साथ ही पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

sword attack in chittorgarh dispute
चित्तौड़गढ़ में दो पक्षों के बीच विवाद में घर में घुस कर जानलेवा हमला

चित्तौड़गढ़. जिले के बेगूं उपखण्ड मुख्यालय पर बीती रात को मकान में घुस कर तलवार से हमला (sword attack in chittorgarh dispute) करने का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों के बीच तनाव (Dispute in Chittorgarh) की स्थिति को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया और दोनों को घर भेजा गया. घटना को लेकर दोनों ही पक्षों ने बेगूं पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है. जानकारी में सामने आया कि शनिवार देर रात को कुछ लोगों ने महावत बाड़ी मोहल्ला निवासी सत्यनारायण पुत्र गोवर्धन मेहर के घर घुस कर उनके बेटे को बाहर आने को कहा. लेकिन उस समय सत्यनारायण का बेटा अंकुर घर पर नहीं था.

इस पर लोगों ने घर में घुस कर तलवार से सत्यनारायण पर वार कर दिया, जिससे उसे चोट लग गई. हंगामे की आवाज सुन कर परिजनों ने बीच-बचाव किया और सत्यनारायण को हॉस्पिटल ले गए. यहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर पुलिस को सूचना देने को कहा. इस बात की भनक लगते ही काफी लोग एकत्रित होकर पुलिस स्टेशन पहुंचे. जानकारी मिलने के बाद में सत्यनारायण ने बेगूं थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पढे़ं- समोसा नहीं मिला तो गुस्से में आया शख्स, खौलते तेल में उड़ेल दिया पानी का कैन

थाने पहुंच कर की नारेबाजी: इसी बीच खबर लगते ही दूसरे पक्ष के लोग भी पुलिस स्टेशन पहुंच गए. यहां दोनों पक्ष नारेबाजी करने लगे. मौके पर बेगूं डिप्टी रतनाराम देवासी भी पहुंचे और समझाईश कर दोनों पक्षों को अलग किया. देवासी ने एक पक्ष को पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े होने के लिए कहा, लेकिन इसी बीच कुछ लोग पुलिस स्टेशन की दीवार फांद कर बाहर निकले और पथराव करने लगे. इससे विवाद इतना बढ़ गया कि स्थिति को संभालने के लिए चित्तौड़गढ़ से अतिरिक्त जाप्ता पुलिस लाइन बुलवाया गया.

काफी देर बाद मामला शांत होने पर दोनों को घर भेजा गया. बेगूं थाने में जहां सत्यनारायण ने जान लेवा हमले का मामला दर्ज करवाया. वहीं पर दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति का आरोप है कि सत्यनारायण के बेटे अंकुर मेहर ने उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की है. पुलिस ने दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर भी प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details