राजस्थान

rajasthan

Run challenge winner : रावतभाटा के धावक डॉ. सक्सेना ने बढ़ाया चित्तौड़ का मान, केंद्र सरकार ने किया सम्मानित

By

Published : Apr 18, 2022, 9:04 PM IST

रावतभाटा के डॉ. संजीव सक्सेना को सूरत में सोमवार को केंद्र सरकार की ओर से सम्मानित किया (Dr Sanjeev Saxena awarded by Union government) गया. उन्होंने स्मार्ट सिटी मिशन के रन चैलेंज में रिकॉर्ड बनाया था. डॉ. सक्सेना को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सम्मानित किया.

Run challenge winner Dr Sajneev Saxena awarded in Surat)
रावतभाटा के धावक डॉ सक्सेना ने बढ़ाया चित्तौड़ का मान, केंद्र सरकार ने किया सम्मानित

चित्तौड़गढ़.रावतभाटा के डॉ. संजीव सक्सेना को सूरत में सोमवार को केंद्र सरकार की ओर से सम्मानित किया (Run challenge winner Dr Sajneev Saxena awarded in Surat) गया. केंद्रीय आवास और शहरी मामलों का मंत्रालय (MoHUA) द्वारा भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव (AKAM) समारोह के तहत अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी और कन्वेंशन सेंटर का समारोह सूरत में हुआ.

इसमें रन चैलेंज में रिकॉर्ड बनाने वाले विजेता के रूप में डॉ. संजीव सक्सेना को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सम्मानित किया. समारोह में दर्शन जरदोश (केंद्रीय रेल राज्य मंत्री और केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री, ऑडिमुलपु सुरेश (आंध्र प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री), कौशल किशोर (आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के राज्य मंत्री), गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटील, अमिताभ कांत (नीति आयोग मुख्य कार्यकारी अधिकारी), पंकज कुमार (गुजरात सरकार मुख्य सचिव), कुणाल कुमार (संयुक्त सचिव एवं मिशन निदेशक स्मार्ट सिटीज मिशन) उपस्थित रहे.

पढ़ें:Freedom to cycle competition: 3680 किलोमीटर साइकिल चलाकर शहरवासियों ने जयपुर को देश की 100 स्मार्ट सिटी में दिलाया 5वां स्थान

ABOUT THE AUTHOR

...view details