राजस्थान

rajasthan

मंत्रिमंडल का विस्तार शीघ्र, मेवाड़ को मिलेगा पूरा प्रतिनिधित्व: सीपी जोशी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 16, 2023, 9:33 PM IST

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का कहना है कि राजस्थान में भाजपा सरकार का मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार होगा. इसमें मेवाड़ को भी पूरा प्रतिनिधित्व मिलेगा.

CP Joshi on expansion of cabinet
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी

मंत्रिमंडल विस्तार पर क्या बोले सीपी जोशी

चित्तौड़गढ़. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने जिले में शनिवार शाम विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज​ किया. पूर्व मंत्री और निंबाहेड़ा विधायक श्री चंद कृपलानी और कपासन विधायक अर्जुन लाल जीनगर के साथ हरी झंडी दिखाकर दो रथ रवाना किए गए. इंदिरा प्रियदर्शनी ऑडिटोरियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइव कार्यक्रम के बाद अपने संबोधन में जोशी ने मोदी सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार होगा. इसमें मेवाड़ का पूरा प्रतिनिधित्व रहेगा.

मीडिया से चर्चा करते हुए सीपी जोशी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साढ़े नौ साल के कार्यकाल के दौरान जितनी योजनाएं लांच की गई और विकास हुआ, उतना पिछले 60 साल में भी नहीं हो पाया. समाज के हर वर्ग के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई गई और किसी न किसी योजना से हर परिवार को लाभान्वित किया गया. यात्रा के दौरान वंचित लोगों को योजनाओं से जोड़कर उन्हें कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा.

पढ़ें:सवाई माधोपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. मंत्रिमंडल में मेवाड़ के प्रतिनिधित्व पर जोशी ने कहा कि मेवाड़ का भारतीय जनता पार्टी पर हमेशा से आशीर्वाद रहा है. शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने अपना ध्येय स्पष्ट कर दिया है. ऐसे में मुझे पूरा विश्वास है कि निश्चित ही मंत्रिमंडल में मेवाड़ को पूरा प्रतिनिधित्व मिलेगा. समारोह में बेगूं विधायक डॉ सुरेश धाकड़, पूर्व विधायक अशोक नवलखा सहित पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के अलावा जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत, एडीएम अभिषेक गोयल, जिला परिषद के एसीइओ राकेश पुरोहित भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details