राजस्थान

rajasthan

ACB Action in Chittorgarh : 2 हजार रुपये की रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार...

By

Published : Jul 18, 2022, 3:51 PM IST

Bhilwara ACB Action
चित्तौड़गढ़ में रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार ()

चित्तौड़गढ़ में एसीबी भीलवाड़ा की टीम ने कार्रवाई करते हुए कांस्टेबल (ACB Action in Chittorgarh) को 2000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. आरोपी ने रिश्वत की राशि पुलिस प्रकरण को रफा-दफा करने के एवज में ली गई थी.

चित्तौड़गढ़. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) भीलवाड़ा की टीम ने सोमवार को पुलिस थाने के (Constable arrested for taking bribe in Chittorgarh) एक कांस्टेबल को 2000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. आरोपी ने रिश्वत की राशि पुलिस प्रकरण को रफा-दफा करने के एवज में ली गई थी. एंटी करप्शन ब्यूरो की सीआई दीपिका राठौड़ के नेतृत्व में कार्रवाई की गई.

सर्किल इंस्पेक्टर दीपिका राठौड़ ने बताया कि वाहन फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन मैनेजर गजराज सिंह के खिलाफ सीजिंग का एक मामला चंदेरिया पुलिस थाने में दर्ज है. इस मामले को लेकर कांस्टेबल नानचा राम ने रामदेवजी का चंदेरिया निवासी गजराज सिंह से मामले को रफा-दफा करने के लिए 10000 रुपये रिश्वत की मांग की, जिसके बाद दोनों के बीच 7000 रुपये में सौदा तय हुआ.

चित्तौड़गढ़ में रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार

पढ़ें. ACB Action in Pali : 10 हजार की रिश्वत लेते बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सहित 4 गिरफ्तार...

परिवादी ने कांस्टेबल को 4000 रुपये मौके पर ही दे दिए. जिसके बाद परिवादी ने इस संबंध में भीलवाड़ा एसीबी चौकी में कांस्टेबल नानचाराम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जांच के सत्यापन में पाया गया कि आरोपी कांस्टेबल को 4 दिन पहले 1000 रुपये और दिए गए हैं. बाकि बचे 2000 रुपये देने के लिए कांस्टेबल ने परिवादी को थाने के बाहर एक चाय की थड़ी पर बुलाया. जैसे ही उसने रिश्वत की राशि ली, एसीबी की टीम ने कांस्टेबल को रंगे हाथों दबोच लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details